पहाड़ी शेर डोभाल से डर गया दाऊद इब्राहिम, इकबाल कासकर ने किया बड़ा खुलासा !

पहाड़ी शेर डोभाल से डर गया दाऊद इब्राहिम, इकबाल कासकर ने किया बड़ा खुलासा !

Dawood ibrahim is afraid of ajit dobhal  - अजीत डोभाल, दाऊद इब्राहिम, ajit dobhal, dawood ibr,उत्तराखंड,, नरेंद्र मोदी

दाऊद इब्राहिम को हर वक्‍त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अजित डोभाल का खौफ सताता रहा है। डॉन के डर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले तीन साल से उसने अपने परिवार के एक भी सदस्‍य से संपर्क तक नहीं किया है। ईद बकरीद तक पर उसने फोन करने बंद कर दिए हैं। यहां तक की वो महाराष्‍ट्र में मौजूद अपने गुर्गों से भी कोई बात नहीं करता है। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने किया है। इकबाल कासकर इस वक्‍त ठाणे पुलिस की रिमांड पर है। अभी 19 सितंबर की रात ही एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट प्रदीप शर्मा ने इकबाल कासकर और उसके चार साथियों को दाऊइ इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के घर से उठा लिया था। पुलिस के क्‍लासरूम में उससे पूछताछ की जा रही है। इकबाल कासकर ने पुलिस को कई बातें बताई हैं।

कासकर ने बताया है कि दाऊद ने परिवार के किसी भी सदस्‍य से तीन साल में एक बार भी फोन पर बात नहीं की। जबकि इससे पहले वो लगातार परिवार के लोगों के संपर्क में रहता है। इकबाल कासकर खुद इस बात को मानता है कि दाऊद को भारतीय जांच एजेंसियों का खौफ है। उसे हर वक्‍त इस बात का डर बना रहता है कि कहीं उसका फौन टैप ना हो जाए और उसकी सटीक लोकेशन की जानकारी भारत की खुफिया एजेंसियों तक पहुंच जाए। तीन साल का मतलब साफ है क‍ि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है दाऊद इब्राहिम ने हिंदुस्‍तान में मौजूद अपने परिवार और गुर्गों से सीधा संपर्क करना छोड़ दिया है। अगर उसे किसी के पास कोई मैसेज पास भी करवाना होता है कि वो इसके लिए अनीस इब्राहिम या फिर छोटा शकील की मदद लेता है। अनीस इब्राहिम दाऊद का छोटा भाई है।

इकबाल कासकर ने इस बात को भी कबूल किया है अनीस लगातार परिवार के लोगों को अंतरराष्‍ट्रीय नंबरों से फोन करता रहता है। इकबाल कासकर ने अपने पास मौजूद दाऊद इब्राहिम के चार ठिकानों के पते भी पुलिस को नोट करा दिए हैं। दाऊद अभी पाकिस्‍तान में ही पनाह लिए हुए है। जबकि पाकिस्‍तान हमेशा से इस बात से इनकार करता रहा है कि दाऊद उसके यहां पर है। इकबाल कासकर ने ये भी बताया है कि दाऊद के भीतर मोदी सरकार और अजित डोभाल का खौफ इस कदर बैठा हुआ है कि वो कराची में भी लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहता है। ताकि किसी के नजर में ना आ सके। दाऊद इब्राहिम इस बात को बखूबी जानता है‍ कि वो मोदी के सामने बैठा हुआ वो बकरा है जिसकी मां ज्‍यादा दिन तक खैर नहीं मना सकती है। या तो वो भारतीय एजेंसियों के हाथों पकड़ा जाएगा या फिर मारा जाएगा। दुनियाभर में डॉन के दुश्‍मनों की भी कोई कमी नहीं हैं।


Uttarakhand News: Dawood ibrahim is afraid of ajit dobhal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें