Video: एक उत्तराखंडी की पीएम मोदी से गुहार, पढ़िए आज की हैरान कर देने वाली खबर !

Video: एक उत्तराखंडी की पीएम मोदी से गुहार, पढ़िए आज की हैरान कर देने वाली खबर !

Be aware while traveling dehradun to delhi  - उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड परिवहन, uttarakhand new,उत्तराखंड,

अगर आप देहरादून से दिल्ली का सफर उत्तराखंड परिवहन की बस में कर रहे हैं तो जरा संभल जाइए। मिलीभगत के खेल में आप ऐसे नपेंगे कि हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे। उत्तराखंड रोडवेज यानि उत्तराखंड परिवहन निगम पहले से ही घाटे में चल रहा है। लेकिन बड़े शहरों से जोड़ने के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम एक लाइफ लाइन का काम कर रहा है। देहरादून, हरिद्वार, हल्द्वानी डिपो के अलग अलग रूट्स पर लगातार निगम द्वारा अनुबंधित होटलों की मनमानी का शिकार आम आदमी को होना पड़ता है। हालत ये है कि प्रदेश से बाहर दिल्ली और चंडीगढ़ रूट पर सबसे ज्यादा यात्रियों के साथ मनमाने खाने के पैसे वसूलने के मामले सामने आते हैं। ताज़ा मामला दिल्ली-देहरादून रुट का सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है। सोशल मीडिया में हाल ही में एक पोस्ट वायरल हो रही है।

वायरल हुई पोस्ट के मुताबिक देहरादून निवासी संजय भट्ट दिल्ली से देहरादून आ रहे थे। रविवार देर रात उत्तराखण्ड रोडवेज़ की बस नंबर 3245 UK07PA कंडक्टर राम बाबू (जैसा की टिकट पर दर्ज है), ड्राइवर अजय (सम्भावित) बस लगभग रात 10:30 बजे खतौली के “शेर-ए-पंजाब” ढाबा पर रोकी। वहां यात्री संजय भट्ट ने ढाबे पर 2 आलू परांठा खाने के बाद, 2 आलू के परांठा का बिल मंगाया जिसको होटल वाले ने 190 बना दिया । यही नहीं बिल पर 1 थाली रु 190 लिखा था, जबकि बिल पर GST का भी कोई जिक्र नहीं था। यात्री संजय भट्ट का कहना है कि जब कंडेक्टर व ढाबा संचालक से शिकायत की गयी कि हमने थाली नहीं परांठा खाया है तो वो लोग बतमीजी करने लगे और उत्तराखण्ड रोडवेज़ का उक्त बस कंडक्टर भी ढाबा संचालक की भाषा बोलने लगा और उल्टा पीड़ित को ही समझाने लगा।

भट्ट ने बताया कि बमुश्किल झक मार कर दूसरा बिल दिया गया जिस पर थाली की जगह 2 आलू परांठा 190 रुपये लिखा गया। इस बिल पर भी GST का कहीं भी जिक्र नहीं था। अब पीड़ित भट्ट ने परिवहन निगम से ढाबा संचालक एवं कंडक्टर रामबाबू/ड्राइवर के खिलाफ उचित वैधानिक कार्यवाही और शेर ए पंजाब ढाबे से उत्तराखण्ड रोडवेज़ का सम्बन्ध विच्छेद करने की मांग को लेकर सोशल मीडिया में अभियान छेड़ दिया है। उत्तराखण्ड रोडवेज़ के महाप्रबंधक का इस पर अब तक कोई बयान नहीं आया। उत्तराखंड के परिवहन मंत्री ने इस बारे में कोई संज्ञान नहीं लिया। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट पर अब पीएम मोदी को भी टैग किया जा रहा है। देखना है कि आने वाले वक्त में सरकार की तरफ से इस बारे में कोई बयान आता है या नहीं।


Uttarakhand News: Be aware while traveling dehradun to delhi

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें