कोटद्वार में दिनदहाड़े खौफनाक हत्याकांड, UP बॉर्डर पर पुलिस तैनात..हो सकते हैं बड़े खुलासे

कोटद्वार में केबल कर्मी की हत्या के तार देहरादून से जुड़े हो सकते हैं, क्योंकि मृतक देहरादून का रहने वाला था...

kotdwar cable worker shot - उत्तराखंड न्यूज, कोटद्वार हत्या, कोटद्वार केबल वाले को मारी गोली,Uttarakhand news, Kotdwar murder, Kotdwar cable man shot, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में बदमाश बेखौफ हैं। दिन दहाड़े हत्या और दूसरी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, पुलिस भी इनके आगे बेबस नजर आती है। ताजा मामला कोटद्वार का है, जहां तीन बदमाशों ने एक आदमी पर दिन दहाड़े गोलियां बरसा कर उसकी जान ले ली। बदमाशों ने जिस जगह हत्याकांड को अंजाम दिया, वो जगह कोर्ट परिसर के केवल आधे किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस का मानना है कि हत्याकांड को किसी शॉर्प शूटर ने अंजाम दिया है। मृतक की शिनाख्त 43 साल के शेखरचंद्र ढौंडियाल के रूप में हुई है, वो जीएमएस रोड देहरादून का रहने वाला था। शेखरचंद्र पिछले तीन महीने से कोटद्वार में रह कर सिंभलचौड़ इलाके में केबल नेटवर्क में काम कर रहा था। मंगलवार को शेखरचंद्र शिव केबल नेटवर्क के दफ्तर के सामने किसी से फोन पर बात कर रहा था। तभी तीन बदमाश वहां पर आए और शेखर को गोली मार दी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: जंगल में मिली अनाथ बच्ची की लाश, पुलिस को नृशंस हत्याकांड का शक
गोली चलने की आवाज सुनकर दूसरे कर्मचारी दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। शेखरचंद्र लहूलुहान होकर फर्श पर गिरा था। उसकी हालत देख कर्मचारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घायल शेखर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक क्योंकि देहरादून का रहने वाला था, इसीलिए पुलिस का मानना है कि घटना के तार देहरादून से भी जुड़े हो सकते हैं। बदमाश कौन थे, कहां से आए थे, इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चला है। यूपी बार्डर से लेकर चिलरखाल फारेस्ट चौकी बैरियर पर आने जाने वाले हर वाहन और दो पहिया वाहन की सघन चेकिंग की गई, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़ सके। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि बदमाशों के बारे में कोई सुराग हाथ लग सके। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामले की जांच जारी है।


Uttarakhand News: kotdwar cable worker shot

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें