उत्तराखंड: जंगल में मिली अनाथ बच्ची की लाश, पुलिस को नृशंस हत्याकांड का शक

टांडा के जंगल में किशोरी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है...

uttarakahd lalkuan case police investigation - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड लालकुंआ जंगल, लालकुंआ जंगल में मिली लड़की,Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, girl found in Uttarakhand Lalkuan forest, Lalkuan jungle, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के लालकुआं में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां नाबालिग लड़की की लाश जंगल में पड़ी मिली। किशोरी के गले और शरीर के दूसरे हिस्सों में गहरे घाव हैं। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। जिस लड़की की लाश बरामद हुई है, उसके माता-पिता का काफी वक्त पहले ही देहांत हो चुका था। अनाथ बच्ची अपने रिश्तेदार के घर रह रही थी, पर अब वो भी किसी की बदनीयती का शिकार हो गई। घटना बरेली रोड के पास की है, जहां घोड़ा नाला के सामने टांडा रेंज के जंगल में किशोरी की लाश मिली। देखते ही देखते ये खबर पूरे इलाके में पहुंच गई। लोग मौके पर पहुंचने लगे। खबर मिलते ही लड़की के चाचा भी आ गए। उन्होंने कहा कि लाश उनकी भतीजी आरती शर्मा की है। मृतका के गले व शरीर के हिस्सों पर मिले निशान के मुताबिक हत्या की आशंका जताई जा रही है । वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सारे साक्ष्य जुटाने के बाद जांच शुरू कर दी है तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे पढ़िए..

यह भी पढें - उत्तराखंड: उफनते गदेरे में बही स्कूली छात्राएं..एक की लाश मिली, दूसरी छात्रा गंभीर
16 साल की आरती स्व. सत्यराम शर्मा की बेटी है, वो शाहजहांपुर में रहती थी। आरती के माता-पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। माता-पिता नहीं रहे तो आरती चार महीने पहले अपने चाचा काशीराम के घर आकर रहने लगी। मंगलवार शाम उसने सबके लिए खाना बनाया। खाना खाकर सब सोने चले गए। सुबह जब सब की नींद खुली तो आरती घर से गायब मिली। परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे, कि तभी जंगल में शौच के लिए गए ग्रामीणों ने बताया कि जंगल में एक नाबालिग की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस और आरती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतका के गले और शरीर पर गहरे घाव के निशान हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चल पाएगी। पुलिस की तहकीकात जारी है।


Uttarakhand News: uttarakahd lalkuan case police investigation

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें