देवभूमि में हैवानियत..10 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, टुकड़ों-टुकड़ों में मिली लाश

कोटद्वार की इस घटना के बाद से उत्तराखंड सन्न है, मौन है। 10 साल की बच्ची की लाश टुकड़ों-टुकड़ों में मिली है।

kotdwar case girl body found in railway station - उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, कोटद्वार हत्या, कोटद्वार हत्याकांड, कोटद्वार 10 साल की बच्ची हत्या, Uttarakhand news, latest Uttarakhand news, Kotdwar murder, Kotdwar murder case, Kotdwar 10, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड को स्तब्ध कर देने वाली घटना सामने आई है। घटना कोटद्वार की है, जहां दो दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद दस साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी। निशानदेही पर बुधवार शाम पुलिस ने रेलवे स्टेशन परिसर में पुराने मालगोदाम के पीछे झाड़ियों से बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। पुलिस शव बरामद करने रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में पहुंची तो सन्न रह गई। मौके पर बच्ची के शव के टुकड़े बिखरे हुए थे। शव का अधिकांश हिस्सा सुअर और कुत्ते खा चुके थे। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह क्षेत्र की एक बस्ती निवासी व्यक्ति ने अपनी दस साल की बेटी की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि सोमवार शाम उनकी बेटी घर के समीप दुकान में सामान खरीदने गई थी। सामान घर में देने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ पड़ोस में खेलने की बात कहकर चली गई, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटी। पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कर बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी। आखिरकार पुलिस आरोपियों तक पहुंची तो इस नृशंस हत्या कांड का खुलासा हो सका। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने शराब के नशे में इस दरिंदगी को अंजाम दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में सुबह-सुबह भीषण हादसा, खाई में गिरी कार, यमुनोत्री से लौट रहे व्यक्ति की मौत
परिजनों के शिकायत करने के बाद पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी थी। तलाशी की प्रक्रिया में इलाक़े के सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाले गए तो एक युवक बच्ची को साथ ले जाता हुआ दिखाई दिया।फ़ुटेज के आधार पर युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपी युवक ने बच्ची से रेप करने का अपराध तो कुबूला ही एक और युवक के इस अपराध में शामिल होने की बात कही। युवक की निशानदेही पर बच्ची का शव सड़ी-गली हालत में रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों से बरामद हुआ है। पुलिस पूछताछ के दौरान पदम थापा ने बताया कि उसने अपने साथी अशोक सिंह के साथ मिलकर बच्ची से दुष्कर्म किया और उसके बाद शव को मालगोदाम के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया। उसका कहना था कि वो बच्ची को समोसा दिलाने के बहाने सोमवार देर शाम अपने साथ पुराने मालगोदाम शेड की ओर लाया और रात करीब आठ बजे यहीं पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। झाड़ियों में पड़े शव को कुत्तों ने खा लिया था, जिसके कारण मौके से बच्ची का कंकाल और सेंडिल बरामद हुई।


Uttarakhand News: kotdwar case girl body found in railway station

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें