देहरादून की ‘लेडी’ ड्रग तस्कर, नशेड़ी पति की लत पूरी करने के लिए बनी स्मैक स्मगलर

पति को स्मैक की लत थी, पर उसकी लत छुड़ाने की बजाय पत्नी उसके साथ मिलकर स्मैक बेचने लगी...फिर क्या हुआ यहां पढ़ें...

police arrested drugs smuggler lady from dehradun - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून स्मैक, देहरादून गांजा, देहरादून ड्रग्स स्मगलिंग, Uttarakhand News, Dehradun Smack, Dehradun Ganja, Dehradun Drugs Smuggling, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ के युवा नशे की गिरफ्त में फंस कर अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं। महिलाएं भी नशे के धंधे में गिरफ्त मिल रही हैं। जिस प्रदेश में महिलाओं ने शराबबंदी आंदोलनों का नेतृत्व किया हो, वहां की महिलाओं का नशे के कारोबार से जुड़ना हैरानी भरा तो है ही, शर्मनाक भी है...ऐसा ही मामला देहरादून में सामने आया है। जहां पति की नशे की लत छुड़ाने की बजाय पत्नी खुद नशे के कारोबार में उतर गई। बुधवार शाम एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने पति-पत्नी को नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा। उनके पास से 40 ग्राम स्मैक मिली है। पति-पत्नी देहरादून में छात्र-छात्राओं को स्मैक सप्लाई करते थे। पूछताछ में दोनों ने चौंकाने वाले खुलासे किए। पता चला कि आरोपी युवक को नशे की लत थी। इस लत को पूरा करने के लिए वो स्मैक खरीदने-बेचने लगा। जो पैसा मिलता उसे वो नशे का शौक पूरा करने में उड़ा देता। वहीं पति की इस लत को छुड़ाने की बजाय पत्नी भी उसका साथ देने लगी।

यह भी पढें - देहरादून की इन 11 जगहों पर प्रॉपर्टी खरीदना फायदे का सौदा, 100 करोड़ के बजट से संवरेगी सूरत
हालांकि वो जानती थी कि दोनों जो कर रहे हैं, वो गलत है। पर पति की स्मैक की लत पूरी करने के लिए वो भी स्मैक के धंधे से जुड़ गई। दोनों पति-पत्नी गांजा-स्मैक लाकर देहरादून में बेचने लगे। इसी बीच पुलिस को खबर मिली कि देहरादून में रहने वाले पति-पत्नी छात्रों को स्मैक सप्लाई कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और दोनों को 40 ग्राम स्मैक के साथ धर दबोचा। आरोपी रामपुर से स्मैक लाकर देहरादून में बेचा करता था, कोई शक ना करे इसलिए उसने पत्नी को भी अपना साथ देने के लिए राजी कर लिया था। दोनों पटेलनगर और उसके आस-पास के इलाकों में गांजा और स्मैक की सप्लाई करते थे। चिंता की बात ये है कि स्मैक और गांजा खरीदने वालों में दून में पढ़ रहे छात्र भी हैं। बहरहाल पटेलनगर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।


Uttarakhand News: police arrested drugs smuggler lady from dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें