उत्तराखंड की बहू बनने वाली हैं मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन, जल्द होने वाली ही शादी

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही नैनीताल के रहने वाले मॉडल रोहमन शॉल से शादी करने वाली हैं...पढ़ें पूरी खबर

sushmita sen and rohman shawl marriage soon - उत्तराखंड न्यूज, सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल, सुष्मिता सेन नैनीताल, Uttarakhand News, Sushmita Sen, Rohman Shawl, Sushmita Sen Nainital, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही उत्तराखंड की बहू बनने वाली हैं। अभिनेत्री सुष्मिता सेन नैनीताल के रहने वाले मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं, ये तो सबको पता ही है। दोनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं। अपने रिश्ते को कभी छिपाया नहीं। पता चला है कि अब सुष्मिता इस रिश्ते को नाम देना चाहती हैं। जिसके बाद उनकी शादी की खबरें एक बार फिर जोर पकड़ने लगी हैं। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सुष्मिता जल्द ही बहू बनकर नैनीताल आ सकती हैं। वो रोहमन शॉल के लिए सीरियस हैं और उनके साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। खबर तो ये भी है कि दोनों नवंबर में शादी करने वाले हैं। वोग में छपी खबर के मुताबिक रोहमन और सुष्मिता इस साल के अंत तक विवाह बंधन में बंध जाएंगे। सुष्मिता सेन काफी वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड के एक लाख कर्मचारियों और शिक्षकों को सौगात, तनख्वाह बढ़ेगी, इंक्रीमेंट भी मिलेगा
उनका पूरा वक्त अपने परिवार के साथ गुजरता है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगी तस्वीरें इस बात का सबूत है कि सुष्मिता के लिए फैमिली पहली प्रॉयोरिटी है। अब मॉडल रोहमन शॉल भी उनके परिवार का हिस्सा बनने वाले हैं। खबरों के मुताबिक सुष्मिता जल्द ही रोहमन की दुल्हनिया बन जाएंगी। वो लंबे वक्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। सुष्मिता के फैमिली फंक्शन में भी रोहमन शामिल रहे। रोहमन सुष्मिता को काफी पहले ही प्रपोज कर चुके हैं और सुष्मिता भी उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर चुकी हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ऐसी खबरें उड़ी थीं कि सुष्मिता और रोहमन का ब्रेकअप हो गया है, पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरों ने इन अफवाहों को गलत साबित कर दिया। सुष्मिता के भाई राजीव की शादी में भी रोहमन सुष्मिता के साथ नजर आए थे। रोहमन और सुष्मिता की उम्र में लगभग 15 साल का फासला है, पर ये फासला उनके रिश्ते पर हावी नहीं हुआ। सुष्मिता और रोहमन अपनी रिलेशनशिप को लेकर गंभीर हैं। रोहमन के परिवारवाले तो पहले ही इस रिश्ते को मंजूरी दे चुके हैं। अब तो बस दोनों के घर शहनाई बजने का इंतजार है।


Uttarakhand News: sushmita sen and rohman shawl marriage soon

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें