उत्तराखंड देहरादूनdehradun doiwala father killed two son

देहरादून: बाप के सिर पर सवार हुई सनक, इस वजह से अपने दो बच्चों को मार डाला

कोई पिता आखिर ऐसा कदम कैसे उठा सकता है? देहरादून की ये खबर भी कई सवाल खड़े करती है। मौका-ए-वारदात की ये तस्वीरें देखिए

देहरादून न्यूज: dehradun doiwala father killed two son
Image: dehradun doiwala father killed two son (Source: Social Media)

देहरादून: हर गुनाह अपने होने से पहले कोई ना कोई दस्तक जरूर देता है, पर हम अक्सर इसकी अनदेखी कर देते हैं। देहरादून में अपने पूरे परिवार को खत्म कर देने का फैसला करने वाले राम सिंह के लिए हालात से समझौता कर पाना आसान नहीं था। वो कई तरह की दिक्कतों से जूझ रहा था। आर्थिक परेशानियां उस पर कुछ इस कदर हावी हुईं कि वो डिप्रेशन में रहने लगा। डिप्रेशन एक ऐसी समस्या है, जिस पर आज भी हमारे समाज में कोई खुलकर बात नहीं करता। आमतौर पर एकदमा सामान्य और खुश दिखने वाले लोग भी मन ही मन ना जाने कितनी उथल-पुथल से जूझ रहे होते हैं, पर केवल ये सोचकर कुछ कह नहीं पाते कि ना जाने लोग क्या सोचेंगे। कोई उन्हें पागल समझ लेगा। डोईवाला के दुधली में रहने वाला राम सिंह भी ऐसी ही स्थिति से गुजर रहा था। वो परेशान था, डिप्रेशन में था और गुस्से और भावनाओं का ये लावा कुछ इस कदर फूटा कि हंसता-खेलता परिवार तबाह हो गया।

  • 13 साल के बेटे, 12 साल की बेटी को मारा

    dehradun doiwala father killed two son
    1/ 4

    राम सिंह ने लाठी से पीट-पीटकर 13 साल के बेटे विनय और 12 साल की बेटी मुस्कान की जान ले ली। पत्नी रीना और 14 साल की बेटी भूमिका अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं।

  • खुद फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश

    dehradun doiwala father killed two son
    2/ 4

    बच्चों को मारने के बाद राम सिंह ने फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश भी कि पर पड़ोसियों ने उसे बचा लिया। राम सिंह बच भी जाए तो भी पूरी जिंदगी अपनी पत्नी और बेटी से आंखे नहीं मिला पाएगा।

  • डिप्रेशन में था राम सिंह

    dehradun doiwala father killed two son
    3/ 4

    डिप्रेशन के चलते उसने पूरे परिवार को खत्म करने का फैसला कर लिया। बता दें कि डोईवाला की बुक्सा बस्ती में रहने वाले राम सिंह नाम के आदमी ने मंगलवार तड़के अपने बेटे और बेटी को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला।

  • पत्नी को भी बुरी तरह पीटा

    dehradun doiwala father killed two son
    4/ 4

    उसने पत्नी और 14 साल की बेटी को भी लाठी से पीटा और उन्हें मरा समझकर खुद की जान लेने की भी कोशिश की। राम सिंह, उसकी पत्नी और बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।