देहरादून: बाप के सिर पर सवार हुई सनक, इस वजह से अपने दो बच्चों को मार डाला

कोई पिता आखिर ऐसा कदम कैसे उठा सकता है? देहरादून की ये खबर भी कई सवाल खड़े करती है। मौका-ए-वारदात की ये तस्वीरें देखिए

dehradun doiwala father killed two son - देहरादून न्यूज, देहरादून डोईवाला डबल मर्डर न्यूज, डोईवाला मर्डर न्यूज, डोईवाला न्यूज,Dehradun News, Dehradun Doiwala Double Murder News, Doiwala Murder News, Doiwala News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

हर गुनाह अपने होने से पहले कोई ना कोई दस्तक जरूर देता है, पर हम अक्सर इसकी अनदेखी कर देते हैं। देहरादून में अपने पूरे परिवार को खत्म कर देने का फैसला करने वाले राम सिंह के लिए हालात से समझौता कर पाना आसान नहीं था। वो कई तरह की दिक्कतों से जूझ रहा था। आर्थिक परेशानियां उस पर कुछ इस कदर हावी हुईं कि वो डिप्रेशन में रहने लगा। डिप्रेशन एक ऐसी समस्या है, जिस पर आज भी हमारे समाज में कोई खुलकर बात नहीं करता। आमतौर पर एकदमा सामान्य और खुश दिखने वाले लोग भी मन ही मन ना जाने कितनी उथल-पुथल से जूझ रहे होते हैं, पर केवल ये सोचकर कुछ कह नहीं पाते कि ना जाने लोग क्या सोचेंगे। कोई उन्हें पागल समझ लेगा। डोईवाला के दुधली में रहने वाला राम सिंह भी ऐसी ही स्थिति से गुजर रहा था। वो परेशान था, डिप्रेशन में था और गुस्से और भावनाओं का ये लावा कुछ इस कदर फूटा कि हंसता-खेलता परिवार तबाह हो गया।

1/4 13 साल के बेटे, 12 साल की बेटी को मारा
dehradun doiwala father killed two son

राम सिंह ने लाठी से पीट-पीटकर 13 साल के बेटे विनय और 12 साल की बेटी मुस्कान की जान ले ली। पत्नी रीना और 14 साल की बेटी भूमिका अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं।

2/4 खुद फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश
dehradun doiwala father killed two son

बच्चों को मारने के बाद राम सिंह ने फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश भी कि पर पड़ोसियों ने उसे बचा लिया। राम सिंह बच भी जाए तो भी पूरी जिंदगी अपनी पत्नी और बेटी से आंखे नहीं मिला पाएगा।

3/4 डिप्रेशन में था राम सिंह
dehradun doiwala father killed two son

डिप्रेशन के चलते उसने पूरे परिवार को खत्म करने का फैसला कर लिया। बता दें कि डोईवाला की बुक्सा बस्ती में रहने वाले राम सिंह नाम के आदमी ने मंगलवार तड़के अपने बेटे और बेटी को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला।

4/4 पत्नी को भी बुरी तरह पीटा
dehradun doiwala father killed two son

उसने पत्नी और 14 साल की बेटी को भी लाठी से पीटा और उन्हें मरा समझकर खुद की जान लेने की भी कोशिश की। राम सिंह, उसकी पत्नी और बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Uttarakhand News: dehradun doiwala father killed two son

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें