उत्तराखंड में भीषण हादसा..कांवड़ियों की गाड़ी पर गिरी चट्टान, 4 की मौके पर ही मौत

उत्तराखंड में अभी अभी एक भीषण हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि एक गाड़ी पर चट्टान गिर गई, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई।

tehri garhwal road accident kanvariya - उत्तराखंड न्यूज, टिहरी गढ़वाल मैक्स एक्सीडेंट, टिहरी गढ़वाल कांवड़िए मौत, टिहरी गढ़वाल एक्सीडेंट, Uttarakhand News, Tehri Garhwal Max Accident, Tehri Garhwal Kaanwari, Death, Tehri Garhwal Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में रोजाना हादसे किस तरह से बढ़ रहे हैं, इसका अंदाजा आप ये तस्वीर देखकर ही लगा सकते हैं। बारिश के मौसम में पहाड़ों में सफर करना वास्तव में खतरनाक साबित हो रहा है। इस बीच एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। ये हादसा टिहरी जिले में नेशनल हाईवे-94 पर हुआ है। खबर है कि हादसे में 4 कांवड़ियों के मौत हो गई है। इसके अलावा 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज नरेंद्र नगर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गंगोत्री धाम से 10 कांवड़िए कांवड़ लेकर हरियाणा की तरफ जा रहे थे। इस बीच नेशनल हाईवे-94 पर कुंजापुरी मंदिर के पास एक चट्टान गाड़ी पर टूटकर आ गिरी। बस फिर क्या था...मौके पर चीख पुकार मच गई। खबर है कि इस हादसे में चार कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। आपको ये भी बता दें कि आजकल ऑल वेदर रोड की कटिंग का भी काम चल रहा है। इसलिए बारिश के मौसम में सावधानी बरतना बेहद जरूरी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कटिंग के काम की वजह से ये हादसा हुआ है। घायलों का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है। इस बारे में जो भी अपडेट होगी, आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

1/2 हादसे की तस्वीर
tehri garhwal road accident kanvariya

स्थानीय लोगों का कहना है कि कटिंग के काम की वजह से ये हादसा हुआ है। घायलों का इलाज फिलहाल अस्पताल में चल रहा है। इस बारे में जो भी अपडेट होगी, आप तक जरूर पहुंचाएंगे।

2/2 बढ़ते जा रहे हैं हादसे
road accident in uttarakhand

बरसात के मौसम में उत्तराखंड में हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं.. कल यानि 27 जुलाई को ही एक हादसा भवाली-अल्मोड़ा नेशनल हाईवे पर हुआ। गाड़ी जिस खाए में गिरी वो 200 मीटर गहरी बताई जा रही थी। हादसे होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची, पर तब तक कार में सवार दो कर्मचारी दम तोड़ चुके थे।


Uttarakhand News: tehri garhwal road accident kanvariya

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें