पहाड़ में भीषण टक्कर के बाद खाई में लटकी बस, ऐसे बची 30 लोगों की जान

टिहरी गढ़वाल से जो तस्वीरें सामने आई हैं वो वाकई रौंगटे खड़े कर देने वाली हैं...आप भी देखिए

CAR AND BUS COLLAPS IN TEHRI GARHWAL - उत्तराखंड न्यूज, टिहरी गढ़वाल न्यूज, टिहरी गढ़वाल बस एक्सीडेंट, बस एक्सीडेंट टिहरी गढ़वाल, Uttarakhand News, Tehri Garhwal News, Tehri Garhwal Bus Accident, Bus Accident Tehri Garhwal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

टिहरी में सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां बस और कार की जबर्दस्त भिड़ंत के बाद बस के अगले टायर सड़क से नीचे उतर गए। बस खाई की तरफ लटक गई। पर शुक्र है कि बस वहीं पर रुक गई, जिस वजह से बस में सवार यात्रियों को नीचे उतरने का समय मिल गया। बस एक इंच भी आगे खिसकी होती तो बस में सवार यात्रियों की जान पर बन आती। बड़ा हादसा हो जाता, पर शुक्र है कि ऐसा हुआ नहीं। सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे की खौफनाक तस्वीरें आप भी देखिए, इन्हें देख आपका भी कलेजा मुंह को आ जाएगा। घटना बछेलीखाल के पास की है, जहां सवारियों से भरी बस श्रीनगर गढ़वाल से ऋषिकेश जा रही थी। ऋषिकेश-बदरीनाथ रोड पर तेज रफ्तार से दौड़ रही बस के सामने अचानक एक कार आ गई। कार से जबर्दस्त भिड़ंत के बाद बस बेकाबू होकर खाई की तरफ लटक गई।

यह भी पढें - पहाड़ में कच्ची सड़क पर धंसने लगी बस, चमत्कार से बची 30 यात्रियों की जान
गनीमत रही कि बस वहीं पर रुक गई और आगे नहीं बढ़ी। बस को खाई की तरफ लटका देख यात्रियों की सांस गले में अटक गई। वो रोने-चिल्लाने लगे, बस में चीख-पुकार मच गई। घटना के वक्त बस में 30 लोग सवार थे, बस अगर खाई में गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था। पर यात्रियों की किस्मत अच्छी थी। बाद में घटना की सूचना प्रशासन को दी गई। जिसके बाद यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया। सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की कतारें लग गईं। बाद में किसी तरह जाम खुलवाया गया। पर शुक्र है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। पहाड़ में इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं। सड़क पर सफर जानलेवा बनता जा रहा है। लोग जान हथेली पर रख कर चलते हैं। मानसून में तो हालात और खराब हो जाते हैं। कब कहां भूस्खलन हो जाए, कहां रोड धंस जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इसलिए खराब मौसम में पहाड़ का सफर करते वक्त सावधान रहें।


Uttarakhand News: CAR AND BUS COLLAPS IN TEHRI GARHWAL

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें