पहाड़ में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी बाइक, दो युवकों की मौके पर ही मौत

पहाड़ में तेज रफ्तार बाइक गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई....

bike fall in ditch in pithoragarh - उत्तराखंड न्यूज, पिथौरागढ़ बाइक एक्सीडेंट, पिथौरागढ़ एक्सीडेंट, मुनस्यारी बाइक एक्सीडेंट, Uttarakhand News, Pithoragarh bike accident, Pithoragarh Accident, Munsyari bike accident,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में मौसम खराब है तो वहीं लगातार हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा हुआ है। मामला पिथौरागढ़ का है, जहां मुनस्यारी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक पल्सर बाइक पर सवार होकर मुनस्यारी से धापा की तरफ जा रहे थे। तभी उनकी बाइक बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में घयाल दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिस जगह हादसा हुआ है, वहां कुछ दिन पहले भूस्खलन भी हुआ था। मृतकों की शिनाख्त 35 साल के धान सिंह रावत और 37 साल के गणेश सिंह पांगती के रूप में हुई है। दोनों युवक मुनस्यारी से धापा जा रहे थे। इसी दौरान सिनरगाड़ के पास उनकी बाइक गहरी खाई में लुढ़कते हुए नदी किनारे जा पहुंची। हादसे की सूचना मिलते ही धापा और दरकोट में रहने वाले ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को हादसे की सूचना दी।

यह भी पढें - देहरादून: मोबाइल पर PUB-G खेलते-खेलते गायब हुए 5 बच्चे, दिल्ली से बरामद किए गए
सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। घायल बाइक सवारों की मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ है, वहां कुछ दिन पहले भूस्खलन हुआ था। भूस्खलन का मलबा अब भी सड़क किनारे जमा है। हो सकता है कि मलबे से बाइक को बचाने के चक्कर में दोनों बाइक सवार हादसे का शिकार हो गए हों। हादसे में मारा गया गणेश सिंह पांगती बुर्फू पोस्ट ऑफिस में बतौर पोस्टमैन काम करता था, जबकि धाम सिंह गांव में ही रहता था। वो गांव में खेती करता था। हादसे के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मामले की जांच जारी है। हमारी भी आपसे अपील है कि पहाड़ में गाड़ी चलाते वक्त सावधानियां बरतें। सावधानी ही सुरक्षा है।


Uttarakhand News: bike fall in ditch in pithoragarh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें