देहरादून: मोबाइल पर PUB-G खेलते-खेलते गायब हुए 5 बच्चे, दिल्ली से बरामद किए गए

मोबाइल पर गेम खेलने का क्रेज बच्चों की जिंदगी तबाह कर रहा है, पढ़िए ये सतर्क करने वाली खबर...

DEHRADUN FIVE BOY Wander after playing pub g - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून पब जी गेम, पब जी गेम बच्चे लापता, देहरादून पब जी गेम बच्चे, देहरादून पुलिस, Uttarakhand News, Dehradun Pub ji Games, Pub G Game Children missing, Dehradun Pub G Game Children, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

मोबाइल पर गेम खेलने की लत बच्चों को किस कदर बर्बाद कर रही है इसकी एक तस्वीर देखने को मिली देहरादून में। यहां एक चौंकाने वाली घटना हुई। शहर के पांच बच्चे फ्री फायर और पब-जी गेम खेलते-खेलते लापता हो गए। बच्चे स्कूल जाने की बात कहकर गए थे, लेकिन एक बार घर से गए तो फिर वापस नहीं लौटे। माता-पिता की तो मानों जान ही निकल गई। पुलिस थाने के चक्कर काटते-काटते वो निढाल हो गए। मामला गंभीर था, बच्चों की तलाश शुरू की गई और पता है बच्चे कहां मिले? दिल्ली में। ये बच्चे दिल्ली में अलग-अलग ढाबों में काम कर रहे थे। बच्चों और उनके माता-पिता की किस्मत अच्छी थी की पांचों बच्चे दिल्ली में सकुशल मिल गए, वरना वो अपराधियों के हाथ भी पड़ सकते थे, या फिर अपराध का शिकार हो सकते थे। पूरा मामला क्या है, चलिए बताते हैं।

यह भी पढें - पहाड़ का फौजी भाई छुट्टी पर घर लौटते वक्त लापता, परिवार की मदद करें, शेयर करें
11 जुलाई को 15 साल का साहिल राणा और 13 साल का आशीष गायब हो गया था। दोनें सपेरा बस्ती शहंशाही आश्रम के रहने वाले थे। पुलिस इनकी तलाश कर ही रही थी कि 22 जुलाई को तीन और बच्चों की गुमशुदगी की खबर आई। 13 साल का सरफराज, 16 साल का शुभम और 10 साल का राहुल भी घर से गायब हो गया। ये तीनों बच्चे खोला गांव सपेरा बस्ती में रहते थे। जांच में पता चला कि ये तीनों भी स्कूल गए थे, पर लौटे नहीं। मामला गंभीर था, एसएसपी ने तुरंत टीम का गठन किया। सर्विलांस की मदद से एसओजी दिल्ली पहुंची और वहां से साहिल और आशीष को बरामद कर लिया। बाद में सरफराज, शुभम और राहुल भी रेलवे स्टेशन के पास मिल गए। जांच में पता चला कि बच्चों को मोबाइल पर गेम खेलने की लत थी, परिवार वाले रोकते थे इसलिए उन्होंने घर छोड़ दिया। पुलिस ने बच्चों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया है।

#PUBG_FREE_FIRE_गेम_खेलने_के_शौकीन_गुमशुदा_बच्चो_को_ढूंढ_कर_परिजनों_को_सौंपा

वादीगण श्री #शमून राणा द्वारा थाना राजपुर...

Posted by Doon Police on Wednesday, July 24, 2019


Uttarakhand News: DEHRADUN FIVE BOY Wander after playing pub g

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें