उत्तराखंड TEHRI GARHWAL JAWAN MISSING

पहाड़ का फौजी भाई छुट्टी पर घर लौटते वक्त लापता, परिवार की मदद करें, शेयर करें

टिहरी का रहने वाला जवान धीरज अचानक लापता हो गया। धीरज छुट्टी पर घर लौट रहे थे, लेकिन घर पहुंचे नहीं...

उत्तराखंड न्यूज: TEHRI GARHWAL JAWAN MISSING
Image: TEHRI GARHWAL JAWAN MISSING (Source: Social Media)

: हमारे पहाड़ को ना जाने किसकी नजर लग गई है। यहां के जवान देश की रक्षा के लिए सरहदों पर जाते हैं, लेकिन कई बार ये जवान ऐसे हादसों का शिकार हो जाते हैं कि सोचकर ही दिल कांप उठता है। ऐसे कई मामले आ चुके हैं, जबकि छुट्टी पर घर लौटते वक्त सेना के जवान अचानक लापता हो चुके हैं। इनमें से कई के बारे में बाद में दिल दहला देने वाली सूचनाएं मिलीं। इस वक्त ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड के टिहरी से आ रही है, जहां एक परिवार अपने लाडले के अचानक लापता हो जाने से सदमे में है। लापता जवान का नाम है धीरज, वो भारतीय सेना का हिस्सा हैं। उनका परिवार सकलाना धौलागिरि में रहता है। समाजसेवी रोशन रतूड़ी का एक बार फिर से धन्यवाद, जो ऐसी सूचनाएं लगातार लोगों के बीच लाते हैं। रोशन रतूड़ी ने जो सूचना दी है, उसके अनुसार धीरज अरुणाचल प्रदेश में तैनात थे। वो हाल ही में छुट्टी लेकर अपने घर लौट रहे थे, लेकिन घर पहुंचे नहीं। रास्ते में अचानक कहीं लापता हो गए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - दुखद: देवभूमि के नौजवान की मलेशिया में मौत...मर्चेंट नेवी शिप में काम करता था राहुल रावत
धीरज तो घर नहीं लौटे, लेकिन घर पर उनकी गुमशुदगी की मनहूस खबर आई। धीरज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जवान की मां रो-रोकर बेसुध हो गई है, परिजन परेशान हैं। पुलिस प्रशासन और फौज जवान धीरज की तलाश में जुटी है। हाल ही में समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने धीरज के लापता होने की सूचना फेसबुक पर शेयर की। उन्होंने प्रदेशवासियों से जवान धीरज को खोजने में मदद करने की अपील की है।

ढूँढने में मदद करें शेयर करें ..!!

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल के सकलाना धौलागिरि के भारतीय सेना का वीर जवान श्री धीरज जी,...

Posted by Roshan Raturi RR on Saturday, July 20, 2019

आप भी अपना कर्तव्य निभाएं, फौजी धीरज से जुड़ी कोई भी सूचना अगर आपके पास हो तो उसे संबंधित परिवार तक जरूर पहुंचाएं। आप ये सूचना राज्य समीक्षा से भी शेयर कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर जवान धीरज के लापता होने की सूचना एक-दूसरे तक पहुंचाएं। आपके उठाए एक कदम से किसी परिवार की खुशियां वापस लौट सकती हैं। इसलिए पोस्ट को शेयर जरूर करें।