देहरादून में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, खून से सनी घर आई..रो-रोकर बताई दर्दनाक दास्तान

रायवाला में मजदूर दंपति की 5 साल की बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म किया, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है...

GIRL MOLESTATION IN DEHRADUN - उत्तराखंड, देहरादून 5 साल की बच्ची, देहरादून रायवाला दुष्कर्म, देहरादून रायवाला न्यूज, Uttarakhand, Dehradun, 5-year-old girl, Dehradun raiyala misbehavior, Dehradun Raiwala News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बच्चों के साथ दुष्कर्म और यौन शोषण की घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कानून बनाए गए हैं, पर दुष्कर्मियों में कानून का डर नहीं रह गया है। मासूमों के साथ यौन दुर्व्यवहार की घटनाएं बढ़ रही हैं। उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं है। मामला देहरादून के रायवाला का है, जहां एक युवक ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के माता-पिता रायवाला में किराये के मकान में रहते हैं। दोनों मजदूरी कर किसी तरह गुजर-बसर करते हैं। रविवार की शाम करीब 7 बजे एक युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से सनी बच्ची रोते हुए घर पहुंची, तो उसकी हालत देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची ने युवक की करतूत के बारे में अपने परिजनों को बताया। बाद में ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल के लिए हरिद्वार ले गई।

यह भी पढें - पहाड़ से शेफ बनकर इंग्लैंड गए थे इंद्रमणि बलूनी, आज पूरे रेस्टोरेंट के मालिक हैं..देखिए वीडियो
मासूम के साथ हैवानियत की घटना से लोगों में गुस्सा है। ग्रामीणों ने रायवाला थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। ग्रामीण आरोपी युवक को मौके पर ही सजा देना चाहते थे, पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। ग्रामीणों ने कहा कि असामाजिक तत्व नशे में धुत हो जघन्य अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। इन घटनाओं की एक बड़ी वजह क्षेत्र में फैला नशे का कारोबार भी है। नशे की लत में फंसे युवा मासूमों के साथ दुष्कर्म जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। हरिपुरकलां में ऐसे लोग बड़ी संख्या में रह रहे हैं जो कि बाहरी राज्यों से काम की तलाश में आए हैं। इनके बीच असामाजिक तत्व भी सक्रिय हैं। पर क्योंकि पुलिस बाहरी लोगों का वैरिफिकेशन नहीं कराती, इसलिए इनके बारे में पता नहीं चलता। बहरहाल आरोपी युवक पुलिस के कब्जे में है, पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: GIRL MOLESTATION IN DEHRADUN

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें