देहरादून के जंगल में रात को घूम रहे थे लड़का-लड़की, गांव वालों ने जमकर की धुनाई

प्रेमनगर के जंगल में घूम रहे युवक-युवती को ग्रामीणों ने पकड़ कर पीट दिया, बाद में पुलिस दोनों को थाने ले गई...

boy and girl beatan by villagers in dehradun - देहरादून न्यूज, देहरादून प्रेमनगर लड़के की पिटाई, देहरादून प्रेमनगर लड़की की पिटाई, देहरादून वायरल वीडियो, Dehradun News, Dehradun Premanager beating boy, Dehradun defeats Premanager girl, Dehradun vi, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

युवक-युवती देर रात जंगल में घूम रहे थे। दोनों के साथ कोई अनहोनी हो सकती थी, या फिर दोनों असामाजिक तत्वों का निशाना बन सकते थे। गांव वालों ने जब दोनों से देर रात को जंगल में घूमने की वजह पूछी तो गजब की स्थिति हो गई। बताया जा रहा है कि युवक गांव वालों पर रौब गांठने लगा। जिसके बाद गुस्साए गांव वालों ने दोनों की पिटाई कर दी। युवक-युवती को पीटने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना प्रेमनगर इलाके की है, जहां टी-स्टेट के पास एक युवक और युवती जंगल में घूम रहे थे। टी-स्टेट के पास से गुजर रहे ग्रामीणों को ये कुछ ठीक नहीं लगा। उन्होंने दोनों को रोका और देर रात को जंगल में घूमने की वजह पूछी। ग्रामीणों के सवाल सुन दोनों सकपका गए। पर तभी लड़का ग्रामीणों को धमकाने लगा और कहने लगा कि वो और युवती शादीशुदा हैं, ग्रामीण कौन होते हैं उन्हें रोकने-टोकने वाले। गांव वालों का कहना है कि युवक की बद्तमीजी बढ़ती गई तो ग्रामीणों ने युवक-युवती को पकड़ कर पीट दिया। हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर थाने ले आई।

यह भी पढें - उत्तराखंड: पालतू कुत्ते ने दरिंदे को दिखाई औकात, मालकिन की इज्जत लुटने से बचाई
खबर है कि युवक के परिजनों ने थाने में भी हंगामा किया, जिन्हें पुलिसवालों ने किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि युवक-युवती देर रात तक जंगल के पास घूम रहे थे। ग्रामीणों ने उनसे वजह पूछी तो युवक तैश में आ गया और ग्रामीणों को देख लेने की धमकी देने लगा। इससे गांव वाले आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोगों ने युवक को पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि युवक-युवती खुद को शादीशुदा बता रहे हैं। पर दोनों की बात में कितनी सच्चाई है ये उनके परिजनों के थाने आने के बाद ही पता चलेगा। लड़का और लड़की दोनों के घरवालों को पुलिस ने थाने बुलाया है। इस मामले में अभी किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।


Uttarakhand News: boy and girl beatan by villagers in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें