देहरादून में ट्रक ने छात्रा को रौंदा, गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

देहरादून में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। इसके बाद तो मौके पर हंगामा मच गया।

dehradun dumper crushed girl student - उत्तराखंड न्यूज, देहरादून छात्रा की मौत, देहरादून बड़ोवाला प्रदर्शन, देहरादून बड़ोवाला सड़क हादसा, देहरादून रोड एक्सीडेंट, Uttarakhand News, Dehradun student death, Dehradun barowala demonstration, De, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून से आज एक दुखद खबर आई है। तेज रफ्तार ट्रक ने 10वीं की छात्रा को रौंद दिया और छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद तो जैसे बवाल ही कट गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। उसी वक्त वहां भीड़ पहुंची और बच्ची के शव को सड़क पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया। मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा था और जाम की स्थिति बन गई। इस बीच वहां पुलिस पहुंची और भीड़ को खदेड़ दिया। बताया जा रहा है कि ये हादसा शिमला बाइपास रोड पर बड़ोवाला गांव के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी। वो 10वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी। सुबह ही छात्रा अपने चाचा के साथ स्कूल जाने के लिए निकली थी। जब छात्रा स्कूल के सामने उतरी तो हाहाकार मच गया। दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही छात्रा की मौत हुई तो ड्राइवर डांपर छोड़कर मौके से भाग निकला।

1/2 शव सड़क पर रखकर हंगामा
dehradun dumper crushed girl student

फरार डंपर चालक को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड़कर खूब पीटा। चालक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। लोगों का आरोप है कि इस रूट पर रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ही डंपर चलते हैं। ऐसे में किसने उस डंपर को सड़क पर उतारने की इजाजत दी ? पुलिस पर भी बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया गया है।

2/2 डांपर छोड़ मौके से भाग निकला ड्राइवर..
dehradun dumper accident

जानकारी के मुताबिक छात्रा रतनपुर गांव की रहने वाली थी। वो 10वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी। सुबह ही छात्रा अपने चाचा के साथ स्कूल जाने के लिए निकली थी। जब छात्रा स्कूल के सामने उतरी तो हाहाकार मच गया। दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही छात्रा की मौत हुई तो ड्राइवर डांपर छोड़कर मौके से भाग निकला।


Uttarakhand News: dehradun dumper crushed girl student

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें