उत्तराखंड: दारू न मिलने पर दोस्त ने अपने दोस्त को मार डाला, ईंट से कुचल कर हत्या

शराब का नशा किस तरह से रिश्ते बर्बाद कर रहा है, वास्तव में इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर पुलिस के भी होश उड़ गए।

police arrested one kashipur murder case - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड काशीपुर न्यूज, काशीपुर मर्डर न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Uttarakhand Kashipur News, Kashipur Murder Ne, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

शराब और नशे की लत से घर बर्बाद हो रहे हैं। शराब का सुरूर लोगों पर कुछ इस कदर तारी है, कि वो रिश्तों का लिहाज तक भूल गए हैं। उत्तराखंड के काशीपुर में शराब ना पिलाने को लेकर दो दोस्तों के बीच हुए खूनी संघर्ष का अंजाम ये हुआ कि एक दोस्त की जान चली गई। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए, हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। काशीपुर में रहने वाले 32 साल के युवक की हत्या उसी के दोस्त ने की थी। पूरा मामला क्या है, ये भी जान लें। घटना 2 जुलाई की है। पुलिस को 32 साल के युवक की लाश गंगेबाबा रोड पर झाड़ियों में पड़ी मिली थी। मृतक के मुंह और कान से खून बह रहा था। पोस्टमार्ट रिपोर्ट में पता चला कि मौत सिर पर चोट लगने से हुई है। पुलिस ने मौके से खून से सनी मिट्टी के नमूने भी लिए थे। युवक इलाके में राजमिस्त्री का काम करता था। उसके परिजनों ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: मनसा देवी जाने वाली रोप-वे ट्रॉली में आग? जानिए इस अफवाह का पूरा सच
जांच के दौरान पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी। जिसके आधार पर पुलिस ने सलमान नाम के युवक को हिरासत में लिया था। सलमान इन दिनों अपनी बन के घर बैलजूड़ी में रह रहा था। पुलिस को पता चला कि सलमान और शाहनवाज अक्सर साथ में शराब पीते थे। पुलिस ने सलमान से पूछताछ शुरू कि तो वो तीन दिन तक पुलिस को छकाता रहा। पर आखिर में वो टूट गया और बताया कि 1 जुलाई को शाहनवाज और उसने साथ में बैठकर शराब पी थी। शराब खत्म हुई तो सलमान ने शाहनवाज से और शराब लाने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। तभी सलमान ने एक ईंट से शाहनवाज के सिर पर वार किया, और तब तक वार करता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। आरोपी सलमान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से खून से सने कपड़े बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Uttarakhand News: police arrested one kashipur murder case

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें