उत्तराखंड की सड़कों पर कोहराम...दो सड़क हादसों में 27 लोग घायल

उत्तराखंड में दो सड़क हादसों में 27 लोग घायल हो गए, कई घायलों की हालत गंभीर है..पढ़िए पूरी खबर

Two road accident in uttarakhand 27 people injured - उत्तराखंड रोड एक्सीडेंट, चंपावत रोड एक्सीडेंट, रुद्रपुर रोड एक्सीडेंट, पंतनगर रोड एक्सीडेंट, टनकपुर रोड एक्सीडेंट, उत्तराखंड न्यूज, Uttarkhand Road Accident, Champawat Road Accident, Rudrapur Road Acc, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

जान हथेली पर रखकर चलना क्या होता है, ये उत्तराखंड के लोगों से पूछिए, जहां सड़कों पर सफर आसान नहीं है। लगातार हो रहे सड़क हादसों से उत्तराखंड में कोहराम मचा हुआ है। ताजा मामला रुद्रपुर और चंपावत का है, जहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में 27 लोग घायल हुए हैं। कई घायलों की हालत गंभीर है, उन्हें इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पहले बात करते हैं रुद्रपुर की, जहां पंतनगर में टाटा कंपनी की बस और डंपर की भिड़ंत हो गई। हादसे में 20 बस सवार घायल हो गए, 6 कर्मचारियों की हालत गंभीर है, उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 7 लोगों का रुद्रपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा सोमवार रात हुआ। शिफ्ट खत्म होने के बाद टाटा कंपनी के कर्मचारियों की बस पंतनगर से रुद्रपुर आ रही थी। बस में 24 से ज्यादा लोग सवार थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने बस को टक्कर मार दी। हादसे की सूचना राहगीरों ने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में टाटा कंपनी के 20 कर्मचारी घायल हुए हैं, जिनमें 6 की हालत गंभीर है। मामूली रूप से घायल कर्मचारियों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। बाकि लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में मानसून ने पकड़ी रफ्तार.. कल इन 3 जिलों में होगी भारी बारिश
चंपावत में भी सड़क हादसा हुआ है। यहां टनकपुर से आ रही बोलेरो बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं। हादसा बनलेख के पास हुआ, जहां टनकपुर से चंपावत आ रही बोलेरो बेकाबू होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि मोड़ काटते वक्त ड्राइवर का बोलेरो पर कंट्रोल नहीं रहा, जिस वजह से वाहन बीच सड़क पर पलट गया। हादसा होते ही गाड़ी में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सवारियों को गाड़ी से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। शुक्र है कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। सभी लोग सुरक्षित हैं। एक्सीडेंट में 7 लोगों को चोट लगी थी, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार होने पर उन्हें घर भेज दिया गया।


Uttarakhand News: Two road accident in uttarakhand 27 people injured

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें