उत्तराखंड में सड़क हादसों से कोहराम..एक शख्स की मौत, 12 लोग घायल

उत्तराखंड में दो जगह हुए सड़क हादसों में 1 आदमी की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हैं...

TWO ROAD ACCIDENT IN UTTARAKHAND ONE DIED TWELVE INJURED - उत्तराखँड रोड एक्सीडेंट, उत्तराखंड देहरादून रोड एक्सीडेंट, कोटद्वार रोड एक्सीडेंट, देहरादून कोटद्वार रोड एक्सीडेंट, Uttarkhand Road Accident, Uttarakhand Dehradun Road Accident, Kotdar Road Accident,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ में सड़कें वैसे ही बदहाल हैं। बरसात के मौसम में तो इनका हाल और बुरा हो जाता है। बारिश शुरू होने के साथ ही उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला भी शुरू हो जाता है। लगातार हो रहे सड़क हादसों की वजह से सड़कों पर कोहराम मचा है। देहरादून और कोटद्वार में हुए दो दर्दनाक सड़क हादसों में 1 आदमी की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहले बात करते हैं देहरादून की जहां मसूरी रोड पर कोल्हूखेत के पास कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही बचाव टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। 108 बुलाई गई, स्थानीय लोग भी मदद में लगे रहे। कार में 4 युवक और तीन युवतियां सवार थीं। जिन्हें खाई से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में आया मानसून...अगले 48 घंटे 7 जिलों के लोग संभलकर रहें
हादसे में कार सवार लोग घायल हुए हैं, लेकिन शुक्र है कि उनकी जान बच गई। पर कोटद्वार में हुए हादसे में घायल एक यात्री इतना खुशकिस्मत नहीं रहा। यहां लैंसडौन से कोटद्वार आ रही एक कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। जिस खाई में कार गिरी वो 50 मीटर गहरी है। हादसे में कार सवार एक आदमी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 कार सवार घायल हैं। हादसा पालकोट गांव के पास हुआ। खाई में गिर रही कार एक पेड़ पर जाकर अटक गई थी। अगर कार पेड़ पर ना अटकी होती तो हादसे में कई और लोगों की भी जान जा सकती थी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उत्तराखंड में इन दिनों मौसम खराब है। हमारी आपसे भी अपील है कि खराब मौसम में संभव हो तो पहाड़ों की यात्रा टाल दें। सड़कें पहले ही खराब है, उस पर बारिश की वजह से भूस्खलन का खतरा भी बढ़ जाता है। यात्रा से पहले संबंधित जगह के मौसम और संचार सेवाओं की जानकारी जरूर लें।


Uttarakhand News: TWO ROAD ACCIDENT IN UTTARAKHAND ONE DIED TWELVE INJURED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें