उत्तराखंड RISHABH PANT IN TEAM INDIA PLAYING ELEVEN IN WORLD CUP

उत्तराखंड के लिए खुशखबरी...वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरे ऋषभ पंत

आखिरकार उत्तराखंड के ऋषभ पंत वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतर गए हैं। कप्तान कोहली ने उन पर भरोसा जताया है।

उत्तराखंड न्यूज: RISHABH PANT IN TEAM INDIA PLAYING ELEVEN IN WORLD CUP
Image: RISHABH PANT IN TEAM INDIA PLAYING ELEVEN IN WORLD CUP (Source: Social Media)

: वर्ल्ड कप से उत्तराखंड के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बड़े ही नाटकीय अंदाज में ऋषभ पंत की वर्ल्ड कप में वापसी हुई है। नाटकीय इसलिए क्योंकि पहले ऋषभ पंत का टीम में सलेक्शन नहीं हुआ था। इसके बाद अचानक शिखर धवन के अंगूठे में चोट लगी और ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुला लिया गया था। पंत इंग्लैंड तो चले गए थे लेकिन उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा था। विजय शंकर को प्लेइंग इलेवन में रखा गया लेकिन वो सही ढंग से प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। ऐसे में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ ऋषभ पंत का उतरना ही विराट कोहली को ठीक लगा। अगर धोनी को छोड़ दिया जाए, तो ऋषभ पंत उत्तराखंड के पहले खिलाड़ी होंगे, जो वर्ल्ड कप खेलने उतरे हैं। विराट कोहली पहले से ही चाहते थे कि ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया जाए आखिरकार हुआ भी वो ही।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - बधाई: ओलंपिक के लिए तैयार होंगे पहाड़ के ये होनहार..खेलो इंडिया योजना में हुआ चयन
इस वक्त वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपना सातवां मैच खेल रही है। मेजबान टीम इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन के मैदान पर उत्तराखँड के ऋषभ पंत के पास बेहतरीन मौका है। ऋषभ का बल्ला काफी वक्त से आग उगल रहा है। इसके अलावा वो विकेट के पीछे भी दमदार भूमिका निभाते हैं। ऐसे में टीम इंडिया की जीत के लिए वो ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते हैं। दरअसल कई विशेषज्ञों का कहना है कि धोनी के बाद पंत टीम इंडिया के लिए शानदार विकल्प साबित हो सकते हैं। एक बेहतरीन फिनिशर, एक बेहतरीन बल्लेबाज, एक धाकड़ विकेटकीपर...इस वक्त भारतीय टीम को ऐसे ही खिलाड़ी की जरूरत है। फिलहाल पंत को नई मंच, नई चुनतियों के लिए हार्दिक शुभकामनाएं...इसी तरह से जिंदगी की नई ऊंचाइयों को छूते रहें।