उत्तराखंड: सड़क पर आवारा लड़के की कुटाई..NRI लड़की ने मारा थप्पड़..देखिए वीडियो

अश्लील कमेंट करने वाले मनचले को युवती ने ऐसा सबक सिखाया है, जिसे वो जिंदगी भर याद रखेगा...देखिए वीडियो

UTTARAKHAND RUDRAPUR VIRAL VIDEO - उत्तराखंड, उत्तराखंड वायरल वीडियो, उत्तराखंड रुद्रपुर एनआरआई वीडियो, उत्तराखँड रुद्रपुर एनआरआई, Uttarakhand, Uttarakhand viral video, Uttarakhand Rudrapur NRI Video, Uttarakhand Rudrapur NRI, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अपना देश भी गजब है। यहां एक तरफ लोग सुरक्षा के नाम पर अपनी बहन-बेटियों को घर से बाहर नहीं निकलने देते, पर जब दूसरों की बहन-बेटियां सड़कों पर होती हैं तो उन्हें नोंचने की ताक में रहते हैं। अश्लील फिकरे कसते हैं, घटिया बाते कहते हैं। लड़कियों का सड़क पर चलना मुश्किल कर देते हैं। ऐसा ही हुआ है रुद्रपुर में, जहां एक मनचला एनआरआई युवती पर अश्लील कमेंट कर रहा था। उसने सोचा कि ये युवती भी दूसरी युवतियों की तरह छेड़छाड़ को इग्नोर कर चली जाएगी, पर ऐसा हुआ नहीं। एनआरआई युवती इस शोहदे से भिड़ गई और उसे जमकर लताड़ लगाई। शोहदा फिर भी गलती मानने को तैयार नहीं हुआ तो युवती ने उसे थप्पड़ रसीद कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उम्मीद है कि आरोपी मनचले को अब मुंह छिपाकर घूमना पड़ रहा होगा। पूरा मामला क्या है, चलिए बताते हैं साथ ही इसका वीडियो भी देखिए।

जानकारी के मुताबिक एक एनआरआई महिला अपने पति के साथ रुद्रपुर आई हुई थी। दोनों काशीपुर रोड के पास एक होटल में गए हुए थे, इसी दौरान एक मनचले ने युवती के कपड़ों को देख उस पर अश्लील कमेंट कर दिया। और कोई लड़की होती तो चुप्पी साथ लेती, पर एनआरआई युवती ना तो डरी और ना ही चुप रही। उसने शोहदे को जमकर लताड़ा। उसे उसकी गंदी सोच के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई, शोहदा फिर भी नहीं माना तो लड़की ने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। हंगामा बढ़ा तो वहां पर लोगों की भीड़ जुड़ गई, पर लड़की डरी नहीं और शोहदे का विरोध करती रही। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंती और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग लड़की की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

फिलहाल इस संबंध में किसी भी पक्ष की तरफ से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। अब ये वीडियो देख लीजिए

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: UTTARAKHAND RUDRAPUR VIRAL VIDEO

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें