पहाड़ में भीषण हादसा.. खाई में गिरी कार..1 महिला की मौत, 5 घायल

उत्तराखंड में हुए एक भीषण हादसे में भवान-नगुण मोटर मार्ग थत्युड बाईपास पर कार 100 मीटर गहरी खाई मे जा गिरी.. एक महिला की मौत हो गयी है..

uttarakhand bhavan nagun thathyud car accident - bhavan nagun,thathyud,car accident, tehri garhwal, तिहरी गढ़वाल, सड़क दुर्घटना, थत्युड बाईपास, भीषण हादसे, उत्तराखंड समाचार, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में टिहरी जिले से एक भीषण हादसे की दुखद खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि भवान नगुण मोटर मार्ग पर एक सेन्ट्रो कार संख्या UA07 P 8757 अनियन्त्रित होकर गहरी खाई मे जा गिरी। टिहरी में भवान के पास थत्युड बाईपास पर ये दुर्घटना हुई है जहां पर खाई में गिरने से एक महिला की मौत होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि कार में 4 बच्चो सहित कुल 7 लोग सवार थे। ये सभी लोग थत्युड से कीठ गांव में विवाह समारोह में सम्मलित होने जा रहे थे। इस वाहन मे दो परिवार एक ही गांव मेडतल्ला के बैठे थे, जिसमें 2 महिलायें और 4 बच्चे इसी गांव के बताये जा रहे हैं। राज्य समीक्षा को मिली सूचना के मुताबिक कार को पास के ही पुजाल्डी गांव के सन्तोष कोठारी (30 वर्ष, पुत्र जनार्धन प्रसाद) चला रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वाहन दुर्घटना में ग्राम मेडतल्ला निवासी श्रीमती ममता नौटियाल धर्मपत्नी सोहन लाल की मौके पर ही मौत हो गई है। इसके अलावा कई लोग घायल हुए हैं..

यह भी पढें - पहाड़ का युवक हरियाणा से लापता...आज होनी थी शादी...ढूंढने में मदद करें

1/2 टिहरी में भीषण हादसा
road accident in thatyud tehri gahrwal

इस भीषण कार दुर्घटना में कई लोग घायल हुए हैं, इन सभी को थत्युड अस्पताल से हायर सेन्टर रेफर किया गया है। घायलों में ये लोग हैं -
सन्तोष पुत्र जनार्धन 28 वर्ष ग्राम पुजाल्डी
सक्षम पुत्र सुमन मेड उर्म 5 वर्ष
मानवी पुत्री सुमन उर्म 3 वर्ष
श्रीमती भारती w/o नागेन्द्र 28 वर्ष
कु० भुमी पुत्री नागेन्द्र उर्म 4 वर्ष।

2/2 टिहरी में भीषण हादसा
road accident in thatyud tehri gahrwal

सेन्ट्रो कार संख्या UA07 P 8757 अनियन्त्रित होकर गहरी खाई मे जा गिरी। टिहरी में भवान के पास थत्युड बाईपास पर ये दुर्घटना हुई है जहां पर खाई में गिरने से एक महिला की मौत होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि कार में 4 बच्चो सहित कुल 7 लोग सवार थे। ये सभी लोग थत्युड से कीठ गांव में विवाह समारोह में सम्मलित होने जा रहे थे।


Uttarakhand News: uttarakhand bhavan nagun thathyud car accident

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें