उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बादल फटा…एक शख्स की मौत, 5 लोग घायल

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले से आ रही है। खबर है कि मोरी ब्लॉक में बादल फटा है और एक शख्स की मौत हो गई है।

cloud burts at uttarkashi one died - उत्तरकाशी बादल फटा, उत्तरकाशी मोरी ब्लॉक बादल फटा, उत्तरकाशी न्यूज, उत्तरकाशी बादल फटा न्यूज, उत्तराखंड न्यूज, Uttarkashi cloud cracked, Uttarkashi Mori block cloud cracked, Uttarkashi news, Uttarkash, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

मानसून आते ही उत्तराखंड के लिए मुसीबतों का दौर भी शुरू हो जाता है। कभी कहीं से बाढ़ की खबर, कभी बादल फटने की खबर और कभी भारी बारिश से तबाही की खबर आती हैं। ऐसे में सभी को सावधान रहने की काफी जरूरत है। इस बीच इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले से आ रही है। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी के मोरी ब्लॉक में बादल फटने से तबाही मची है। इस घटना में एक शख्स के मारे जाने की भी खबर आ रही है। अब तक की खबर के मुताबिक इस घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बादल फटने के बाद कुछ इलाकों में मलबा फैल गया है। आपको बता दें कि इससे पहले चमोली पिथौरागढ़ जैसे जिलों से भी बादल फटने की खबरें सामने आई हैं। एक बार फिर से बारिश का मौसम सामने है और उत्तराखंड के लोगों के लिए ये किसी चेतावनी से कम नहीं।



Uttarakhand News: cloud burts at uttarkashi one died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें