उत्तराखंड rishabh pant replaced as shikhar dhawan

बड़ी खबर: उत्तराखंड के ऋषभ पंत खेलेंगे वर्ल्ड कप, चोटिल शिखर धवन सीरीज से बाहर

उत्तराखंड के ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप में आखिरकार एंट्री मिल ही गई है। खबर है कि शिखर धवन चोट के चलते पूरे वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए हैं।

ऋषभ पंत: rishabh pant replaced as shikhar dhawan
Image: rishabh pant replaced as shikhar dhawan (Source: Social Media)

: जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि उत्तराखंड के ऋषभ पंत को भारतीय टीम में जगह मिलने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं। दरअसल ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के अंगूठे में चोट लग गई है और पहले माना जा रहा था कि वो वापसी करेंगे। लेकिन चोट और भी गंभीर होती नज़र आ रही है, जिस वजह से शिखर धवन को पूरे वर्ल्ड से ही बाहर रहना पड़ेगा। ऐसे में बीसीसीआई के पास ऋषभ पंत के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है। टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रह्मण्यम ने साफ कर दिया है कि ऋषभ पंत शिखर धवन की जगह टीम में आएंगे। आपको बता दें कि 12 जून को ही ऋषभ पंत को वर्ल्ड कप के लिए बुला लिया गया था क्योंकि 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में शिखर धवन के अंगूठे पर चोट लग गई थी। अब माना जा रहा है कि ऋषभ पंत 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में खेलते दिख सकते हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस खबर को पुख्ता किया है। आगे देखिए ट्वीट

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: देवभूमि के रिटायर्ड फौजी की बेटी, जिसके आगे पाकिस्तान ने 3 बार किया ‘सरेंडर’
ऋषभ पंत को लेकर काफी वक्त से ही चर्चाएं थीं। बीच में सुनील गावस्कर और वीरेन्द्र सहवाग जैसे दिग्गजों ने भी कह दिया था कि अगर शिखर धवन जाते हैं, तो ऋषभ पंत एक बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। वैसे भी वर्ल्ड कप के बड़े मंच पर खुद को साबित करने की चुनौती है। अब ऋषभ पंत को मौका तो मिल गया लेकिन देखना है कि आगे वो प्लेइंग इलेवन में दिखेंगे या फिर बैंच स्ट्रेंथ बढ़ाते दिखेंगे।


शिखर धवन को लेकर बीसीसीआई का क्या कहना है, जरा ये भी देख लीजिए