उत्तराखंड उत्तरकाशीuttarkashi daughter killed her father

पहाड़ में सनसनीखेज हत्याकांड...गंदी हरकत करने पर बेटी ने अपने पिता को मार डाला

खबर वास्तव में शर्मनाक है। नशे में धुत पिता ने बेटी संग दुष्कर्म का प्रयास किया, अपने बचाव में बेटी ने कुदाल से वार कर पिता की हत्या कर दी...

उत्तरकाशी न्यूज: uttarkashi daughter killed her father
Image: uttarkashi daughter killed her father (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: पहाड़ के गांवों में इन दिनों ऐसी-ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिनके बारे में इससे पहले कभी नहीं सुना गया। ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना हुई है उत्तरकाशी के नौगांव में जहां सगी बेटी ने पिता की गर्दन पर कुदाल से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्यारोपी बेटी ने राजस्व पुलिस के सामने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है। हत्या के पीछे उसने जो वजह बताई है, उसे सुन पुलिस के साथ-साथ हर कोई सन्न है। आरोपी बेटी ने बताया कि उसका पिता नशे में धुत्त होकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश कर रहा था। उसने नशेड़ी पिता को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब वो माना नहीं तो बेटी ने उसकी गर्दन पर कुदाल से वार कर उसकी हत्या कर दी। राजस्व पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल कुदाल भी बरामद कर ली गई है। पूरा मामला क्या है चलिए जानते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड में भीषण हादसा..6 लोगों की मौत..खत्म हुआ पूरा परिवार
उत्तरकाशी के एक गांव में रहने वाले शख्स ने दो शादियां की हुई थीं। पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। पहली पत्नी से उसे एक बेटा और बेटी थी। बेटे ने कुछ वक्त पहले आत्महत्या कर ली थी, जबकि बेटी की शादी हो चुकी थी। किसी वजह से बेटी और उसका पति ज्यादातर वक्त अपने पिता के साथ गांव में ही रहते थे। सोमवार की रात को युवती के पिता और दामाद ने शराब पी। जिसके बाद उनके बीच झगड़ा हो गया। युवती का आरोप है कि झगड़े के बाद पिता ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। अपना बचाव करने के लिए बेटी ने कुदाल से पिता पर वार कर दिया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त दूसरी पत्नी भी घर पर मौजूद नहीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, मामले में और जानकारी जुटाई जा रही है। जांच के बाद ही हत्या की असली वजह सामने आ पाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।