उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...टेंपो और टैंकर की भीषण टक्कर..1 की मौत 8 लोग घायल

उत्तराखंड में सड़क पर एक बार फिर कोहराम मच गया। यहां तेज रफ्तार टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में एक आदमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हैं।

road accident at rudrapur uttarakhand one died - रुद्रपुर एक्सीडेंट, रुद्रपुर सड़क हादसा, रुद्रपुर टेंपो टैंकर एक्सीडेंट, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, Rudrapur Accident, Rudrapur Road Accident, Rudrapur Tempo Tanker Accident, Uttarakhan, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड की सड़कों पर कोहराम मचा हुआ है। यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं। हालिया मामला रुद्रपुर का है, जहां बेकाबू रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां तेज रफ्तार टैंकर ने सवारियों से भरे टेंपों को टक्कर मार दी। हादसे में एक आदमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और हादसे की जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हादसा लालपुर के पास हुआ, जहां सवारियों से भरा टेंपो रुद्रपुर से किच्छा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार टैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद टैंपो बेकाबू होकर पलट गया। टेंपो में सवार लोग सड़क पर जा गिरे, वहां चीख-पुकार मच गई। घायलों का शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल ले गए। चश्मदीदों ने बताया कि टैंकर की रफ्तार बहुत तेज थी, अचानक ही टेंपो टैंकर के सामने आ गया, जिस वजह से टैंकर चालक वाहन पर काबू नहीं रख पाया। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद टेंपो कई बार पलटा। हादसे में घायल एक आदमी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, 8 अन्य लोग घायल हैं। हादसे में घायल सभी लोग फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है।


Uttarakhand News: road accident at rudrapur uttarakhand one died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें