देहरादून में खौफनाक हत्याकांड...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला

प्रेमी संग रहने के लिए पत्नी ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए पति की हत्या कर दी। जानिए पूरा मामला...

DEHRADUN DOIWALA CRIME CASE EXPOSED - उत्तराखंड, देहरादून डोईवाला हत्याकांड, देहरादून डोईवाला हत्या, डोईवाला पत्नी अरेस्ट, देहरादून हत्याकांड, Uttarakhand, Dehradun Doiwala assassination, Dehradun Doiwala murder, Doiwala wife Arrest, Dehr, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

कहते हैं प्यार में इंसान अंधा हो जाता है, पर ये कैसा प्यार है जो किसी की लाश की बुनियाद पर पनपना चाहता है...ये लोग आखिर कब समझेंगे की लाशों के ढेर पर प्यार के महल खड़े नहीं हुआ करते। मामला है डोईवाला के हर्रावाला का, जहां प्रेमी को पाने के लिए पत्नी ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। पति उसके अवैध संबंधों का विरोध कर रहा था, बात बढ़ी तो पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त की मदद से पति की हत्या कर दी। यही नहीं हत्या के मामले को पत्नी शातिराना ढंग से खुदकुशी साबित करना चाहती थी, पर पुलिस की जांच के आगे उसकी चालाकी काम नहीं आई। डोईवाला पुलिस ने 45 साल के अधेड़ रूपचंद की हत्या के मामले में उसकी पत्नी रेणु, प्रेमी विनीत और आरोपी जोगेंद्र को गिरफ्तार किया है। विनीत और उसका साथी जोगेंद्र बिजनौर के रहने वाले हैं।

यह भी पढें - ऋषिकेश में गुंडाराज!...बदमाश ने व्यापारी को मारी गोली..लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी
ये घटना 10 जून की है। हर्रावाला पुलिस को सूचना मिली थी कि सेल बॉयज स्कूल में 45 साल के अधेड़ ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मामले की जांच आगे बढ़ी तो पुलिस को हत्या के संकेत मिले। मौके से मिले कपड़ों और तकिए पर खून के धब्बे थे। पुलिस इसे हत्या मानकर जांच कर ही रही थी, कि तभी 11 जून को मृतक के भाई ने भी इसे हत्या का मामला बताते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद शुरू हुई पुलिस की जांच।पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, पत्नी से भी पूछताछ की। एसओजी की मदद से कॉल रिकॉर्ड निकाले गए...सच सामने आया तो पुलिस ने मृतक की पत्नी रेणु से सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। सख्ती बढ़ी तो रेणु टूट गई, इसके बाद उसने जो खुलासा किया, उसे सुन पुलिसवाले भी हैरान रह गए।

यह भी पढें - पहाड़ में दर्दनाक हादसा...पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक...दो छात्रों की मौत, 1 घायल
रेणु ने बताया कि 2 साल पहले उन्होंने एक आदमी से 35 हजार का लोन लिया था। ये आदमी उनके घर आता-जाता था, जिस वजह से रेणु और उसके बीच संबंध बन गए। ऐसी बातें छिपती कहां है, देर सबेर पति रूपचंद भी इस बारे में जान गया। वो रेणु और विनीत के संबंधो का विरोध करने लगा। इसी विरोध ने रूपचंद की जान ले ली। प्रेमी के प्यार में पागल रेणु ने विनीत और एक अन्य साथी के साथ मिलकर 9 जून को रूपचंद को नींद की गोलियां खिलाईं। उसके बाद बरामदे में सो रहे रूपचंद का मुंह तकिए से दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में लाश को रस्सी के जरिए पंखे से लटका दिया। पति को खौफनाक मौत देने के बाद रेणु प्रेमी विनीत संग चैन की जिंदगी गुजारना चाहती थी, पर ऐसा होता कहां है। गुनाह की सजा तो मिलती ही है। तीनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं, पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।


Uttarakhand News: DEHRADUN DOIWALA CRIME CASE EXPOSED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें