उत्तराखंड के मसूरी में भीषण हादसा...एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत..देखिए तस्वीरें

मसूरी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक पूरा परिवार खत्म हो गया, पति-पत्नी और उनके दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई...

mussoorie road accident four people died - उत्तराखंड न्यूज, मसूरी कार हादसा, मसूरी खाई में गिरी कार, मसूरी कार एक्सीडेंट, उत्तराखंड , लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज,Uttarakhand News, Mussoorie car accident, car slaughtered in Mussoorie valley, Mussoo, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में लगातार हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा हुआ है। ताजा मामला मसूरी का है, जहां मसूरी घूमने आए पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पति-पत्नी और दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। परिवार के 5 सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं। हादसा मसूरी-कैंपटी हाईवे पर हुआ, जहां मुरादाबाद के पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिर गई। घटना शनिवार दोपहर 12 बजे की है। कार सवार पर्यटक कैंपटी फाल घूमने के बाद मसूरी वापस आ रहे थे, जैसे ही उनकी कार वाइल्ड फ्लावर होटल के पास पहुंची, ड्राइवर का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसा कितना दिल दहलाने वाला और वीभत्स था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं।

1/2 परिवार में पसरा मातम
mussoorie road accident four people died

मृतकों के शव कार में फंसे हुए थे, जिन्हें बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला गया। हादसे में चार पर्यटकों की मौत हो गई है। मरने वालों में मुरादाबाद के रहने वाले 35 साल के रिहान उनकी पत्नी आहिशा, 10 साल का बेटा असद और अनंस शामिल हैं। कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के हैं। ये सभी लोग मुरादाबाद के हाथीपुर चिथू गांव के रहने वाले थे।

2/2 ओवर स्पीड बताई जा रही है वजह
mussoorie road accident four people died

चश्मदीदों ने बताया कि कार का चालक बहुत तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और कार खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को कार से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Uttarakhand News: mussoorie road accident four people died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें