ब्रेकिंग: पहाड़ में दर्दनाक हादसा...खाई में गिरी कार...4 लोगों की मौत, 5 घायल

उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गाड़ी खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हैं।

CAR FALLEN IN DITCH MUSSOORIE - उत्तराखंड न्यूज, मसूरी कार हादसा, मसूरी खाई में गिरी कार, मसूरी कार एक्सीडेंट, उत्तराखंड , लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज,Uttarakhand News, Mussoorie car accident, car slaughtered in Mussoorie valley, Mussoo, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। खासतौर पर ये यात्रा सीजन है, देश विदेश से भारी मात्रा में पर्यटक उत्तराखंड के पहाड़ों का रुख कर रहे हैं। लेकिन इस बाच बढ़ते हादसों में चिंता बढ़ा दी है। एक बार फिर से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि ये हादसा मसूरी-कैंपटी हाईवे पर हुआ है। खबर है कि एक गाड़ी खाई में गिर गई और इस हादसे में 4 पर्यटकों के मारे जाने की खबर है। साथ ही पांच लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि ये हादसा शनिवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ है। बताया गया है कि यूपी के पर्यटक गाड़ी से कैंपटी फाल गए थे। इसके बाद वो वापस मसूरी की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान कार मसूरी-कैंपटी हाईवे पर वाइल्‍ड फ्लावर होटल के पास अनियंत्रित हो गई। बस फिर क्या ...कार खाई में समा गई और मौके पर हाहाकार मच गया। तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई।

1/1 चार पर्यटकों की मौत
CAR FALLEN IN DITCH MUSSOORIE

मौके पर पहुंची टीम ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। अब तक चार पर्यटकों की मौत की खबर है। मृतकों में दो महिलाए, एक पुरूष और एक बच्‍ची शामिल है। इसके अलावा इस भीषण हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं। सवाल एक बार फिर से वो ही है कि आखिर कब तक इस तरह के हादसों से देवभूमि में कोहराम मचता रहेगा।


Uttarakhand News: CAR FALLEN IN DITCH MUSSOORIE

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें