कोटद्वार: नदी किनारे पिकनिक मनाने गए थे दोस्त, 22 साल के लड़के की डूबने से मौत

कोटद्वार में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई, पहाड़ में ऐसे हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं...देखिे हादसे की तस्वीरें

YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR - उत्तराखंड, कोटद्वार नदी में डूबा युवक, कोटद्वार नदी, कोटद्वार नदी हादसा, उत्तराखंड न्यूज ,Uttarakhand, Kotdwar YUVAK drowned in river, Kotdwar river, Kotdar river incident, Uttarakhand News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

गर्मी का मौसम आते ही लोग नदी-तालाबों में नहाने के लिए पहुंचने लगते हैं। ये गलत भी नहीं है, पर नदियां-पानी खेलने के लिए नहीं होतीं, सावधानी ना बरती जाए तो दुर्घटनाएं हो सकती हैं...और होती भी हैं। ताजा मामला कोटद्वार का है, जहां अपने दोस्तों संग नदी में नहा रहे युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। युवक की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा हनुमंतजी लंगूरगाड नदी के पास हुआ, जहां कुछ युवक नदी किनारे पिकनिक मनाने गए हुए थे। इसी दौरान सभी दोस्त नदी में नहाने लगे, तभी उनका 22 साल का साथी नदी में डूबने लगा, दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश भी की, पर युवक बच नहीं सका और डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक जानकी नगर कोटद्वार का रहने वाला था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

1/3 कोटद्वार का रहने वाला है युवक
YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR

आपको बता दें कि उत्तराखंड में अलग-अलग जिलों से ऐसे हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, पर लोग इनसे सबक लेने की बजाय इन्हें पढ़कर भूल जाते हैं। अभी कुछ ही दिन पहले 1 मई को पौड़ी में भी ऐसा ही हादसा हुआ था।

2/3 मौके पर मौजूद लोग
YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR

कुछ दिन पहले ही पैठाणी में नदी में नहाते वक्त तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई थी। तीनों युवक ग्वाड़ गांव के रहने वाले थे, नदी में नहाते वक्त जब उनका एक दोस्त नदी में डूब रहा था तो उसे बचाने के लिए उसके दोस्त भी नदी में उतर गए, पर तीनों ही नदी से बाहर नहीं आ सके। डूबने से तीनों युवकों की मौत हो गई थी।

3/3 आप भी बरतें सावधानी
YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR

हमारी आपसे भी अपील है कि नदी-तालाबों में नहाते वक्त सावधान रहें, तैरना ना जानते हैं तो गहरे पानी में जाने से बचें। नदी किनारे लगे दिशा-निर्देशों का पालन भी जरूर करें।


Uttarakhand News: YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें