ब्रेकिंग: पहाड़ में खाई में गिरी मैक्स..सेना भर्ती से लौट रहे कई युवा घायल..1 मौत की खबर

इस वक्त की बड़ी खबर रुद्रप्रयाग से आ रही है। बताया जा रहा है कि एक मैक्स खाई में गिर गई जिसमें 9 लोग सवार थे।

road accident in rudraprayag - उत्तराखंड, रुद्रप्रयाग मैक्स एक्सीडेंट, रुद्रप्रयाग खांकरा एक्सीडेंट, रुद्रप्रयाग रोड एक्सीडेंट, Uttarakhand, Rudraprayag Max Accident, Rudraprayag Khankara Accident, Rudraprayag Road Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में आज एक बार फिर से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। ये खबर रुद्रप्रयाग जिले से आ रही है। बताया जा रहा है कि सम्राट होटल खांकरा के पास कोटद्वार से वापस आ रहा एक वाहन गहरी खाई में समा गया। मैक्स वाहन का नंबर UK11TA 0397 बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सूमो में 9 लोग सवार थे और उनमें से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में ज्यादातर युवा बताए जा रहे हैं, जो कोटद्वार में सेना भर्ती रैली में शामिल होने गए थे।हादसे के बाद मौके पर हड़कंप की स्थिति बन गई...तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग चोपता तड़ाग के रहने वाले थे। बहरहाल मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है। आपको बता दें कि हाल ही कोटद्वार में सेना भर्ती रैली का आयोजन कराया गया था। वहां गढ़वाल के अलग अलग क्षेत्रों से युवा सेना में भर्ती होने का सपना लेकर गए थे।

1/1 हादसे की तस्वीर
road accident in rudraprayag

इस बीच इस हादसे के बाद से परिवारों में खामोशी छाई हुई है। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया की वाहन के नीचे एक युवक दबा हुआ है। राहगीर उसे निकालने का प्रयास कर रहे हैं।


Uttarakhand News: road accident in rudraprayag

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें