उत्तराखंड में बड़ा हादसा...मां पूर्णागिरी मंदिर जा रहे एक ही परिवार के 10 लोग घायल

उत्तराखंड मे हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें 10 लोगों के घायल होने की खबर है।

Van accident in uttarakhand nanakmatta 10 injured - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, उधमसिंह नगर वैन एक्सीडेंट, पूर्णागिरी एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Udham Singh Nagar Van Accident, Purnagiri, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इन हादसों पर लगाम लगाना बेहद ही मुश्किल साबित हो रहा है। आए दिन कहीं न कहीं से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। एक बार फिर से एक बड़े हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि मां पूर्णागिरी दर्श के लिए जा रहे एक ही परिवार के 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसा उधमसिंह नगर के नानकमत्ता क्षेत्र में हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक ने वैन के जोरदार टक्कर मार दी और इसके बाद वैन में सवार 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि वैन में सवार 10 लोग एक ही परिवार से हैं। सभी घायलों को खटीमा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी की हालत बेहद गंभीर है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। सभी लोग वैन से मां पूर्णागिरी दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज़ रफ्तार ट्रक ने वैन को जबरदस्त टक्कर मार दी। 10 घायलों में 5 बच्चे भी शामिल हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को खटीमा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराा गया। एक बार फिर से बता दें कि सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।


Uttarakhand News: Van accident in uttarakhand nanakmatta 10 injured

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें