उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर...4 जून को देहरादून में रोजगार मेला

क्या आप बेरोजगार हैं, नौकरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं...तो समझ लें कि ये इंतजार खत्म हुआ...दून में बंपर भर्तियां होने वाली हैं..पढ़िये..

rojgar mela in dehradun on 04 june - उत्तराखंड रोजगार, देहरादून रोजगार मेला, देहरादून रोजगार मेला 4 जून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand employment, Dehradun employment fair, Dehradun employment fair June 4, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बेरोजगार होने का दर्द क्या होता है, ये उस युवा से पूछिए, जो दिन भर नौकरी के लिए एक से दूसरे दफ्तर के चक्कर काटता रहता है। एक तो नौकरी ना होने का गम और उस पर लोगों के ताने...भाई आगे क्या करने का इरादा है? इन सवालों को सुन-सुनकर अगर आप भी परेशान हो गए हैं, तो अब ऐसे सवाल पूछने वालों को जवाब देने का वक्त आ गया है। नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है, देहरादून में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की तरफ से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले का आयोजन 4 जून को मॉडल करियर सेंटर में होगा। इस मेले में अलग-अलग कंपनियां कर्मचारियों का चयन करेंगी, उन्हें अपने साथ काम करने का मौका देंगी। योग्यता के आधार पर युवाओं को चुना जाएगा। स्थाई और अस्थाई पोस्ट के लिए कंपनियां युवाओं का इंटरव्यू लेंगी। इस रोजगार मेले के माध्यम से सैकड़ों युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। सेवायोजन कार्यालय 687 युवाओं को नौकरी का मौका देगा। अधिक जानकारी के लिए आप सेवायोजन कार्यालय देहरादून में संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढें - देहरादून में अब आसान नहीं होगा ड्राइविंग लाइसेंस बनाना, सेंसर तय करेगा सारी बात
चलिए अब आपको बताते हैं कि किस-किस क्षेत्र के युवा रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं। देहरादून, हरिद्वार और एनसीआर के युवा रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं। गुडविल प्लास्टिक इंडस्ट्रीज देहरादून, श्रीराम लाइफ इंश्योरेंश कंपनी, फ्यूचर जनरल इंडिया इंश्योरेंश प्वाइंट सेल्स पर्सन, रिलायंस जियो देहरादून टेलीकॉम के साथ ही भारतीय जीवन बीमा निगम समेत कई कंपनियां इस मेले के जरिए युवाओं का चुनाव करेंगी। सेल्स मैनेजर से लेकर ट्रेनी ऑफिसर तक के पदों को भरा जाना है। जो भी युवा रोजगार मेले में हिस्सा लेना चाहते हैं, वो 4 जून तक अपना नाम क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में दर्ज करा सकते हैं। इसके साथ ही एक और तरीका है, जिसके जरिए आप अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बेरोजगार युवा भारत सरकार की वेबसाइट https://www.ncs.gov.in में भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में आते वक्त अपने साथ अपने मूल प्रमाणपत्र, प्रमाणपत्रों की छायाप्रति पासपोर्ट एवं आईडी प्रूफ लाना होगा। इंटरव्यू सुबह 11 बजे से शुरू होगा। अब वक्त भी कम ही बचा है, ऐसे में इच्छुक युवा इंटरव्यू की तैयारी कर लें। अपने सभी दस्तावेज तैयार रखें, क्योंकि नौकरी हासिल करने का इससे शानदार मौका फिर नहीं मिलेगा।


Uttarakhand News: rojgar mela in dehradun on 04 june

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें