उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..नदी में नहाते वक्त डूबे दो दोस्त..परिवार में पसरा मातम

उत्तराखंड में रामगंगा नदी में नहाते वक्त दो छात्र नदी में डूब गए, छात्रों की मौत के बाद इलाके में मातम पसरा है...

two boys drownd in river in uttarakhand - उत्तराखंड, रानीखेत नदी में डूबे दो भाई, कुमाऊं न्यूज, अल्मोड़ा न्यूज, रामगंगा नदी ,Uttarakhand, two brothers immersed in the Ranikhet river, Kumaun News, Almora News, Ramganga River, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

सोचिए उन परिवारों पर क्या गुजरती होगी, जिनके लाडले वापस लौटने का वादा कर घर से जाते हैं, लेकिन वापस लौट नहीं पाते....18 साल के अर्जुन और 17 साल के योगेंद्र के परिवार वाले भी इस वक्त इसी दर्द और तकलीफ से गुजर रहे हैं। परिवार के ये लाडले रामगंगा नदी में नहाने गए थे, लेकिन वहां से जिंदा वापस नहीं लौट सके। नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। घटना रानीखेत की है। जहां अखोड़िया गांव का रहने वाला छात्र अर्जुन अपने साथी योगेंद्र के साथ अपनी ताई से मिलने मासी गांव आया हुआ था। समझ लो कि मौत ही इन दोनों को यहां खींचकर ले आई था। ताई के घर कुछ देर रुकने के बाद दोनों दोस्त सोमनाथेश्वर मंदिर चले गए। मंदिर में दर्शन करने के बाद दोनों रामगंगा नदी में नहाने लगे, पर दोनों को ही तैरना नहीं आता था। नहाते-नहाते दोनों गहरे पानी में चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गई।

यह भी पढें - Video: देहरादून में बीच सड़क पर मनचलों की कुटाई..दो लड़कियों ने चप्पलों से पीटा..देखिए
दोनों लड़कों को नदी में डूबते देख एक बच्चे ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी। ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के साथ आए कुछ तैराकों ने करीब डेढ़ घंटे बाद अर्जुन और योगेंद्र को नदी से बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक दोनों दम तोड़ चुके थे। उनकी सांसें थम गईं थीं। अर्जुन और योगेंद्र की मौत की खबर जैसे ही उनके घर पहुंची वहां कोहराम मच गया, परिजनों को अब तक यकिन नहीं हो रहा कि उनके घर के चिराग बुझ गए हैं, और वो अब कभी लौटकर नहीं आएंगे। पुलिस ने दोनों के शव परिजनों को सौंपकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हमारी आपसे भी अपील है कि गर्मी के मौसम में नदी-तालाब में नहाते वक्त सावधान रहें। तैरना ना आता हो तो नदी में जाने से बचें। नदी के सामने लगे दिशा निर्देशों का पालन जरूर करें।


Uttarakhand News: two boys drownd in river in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें