पहाड़ में गहरी खाई में गिरी कार..महिला की मौत, 4 घायल..शादी की खुशियों के बीच मातम

पहाड़ में एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे से शादी की खुशियों के बीच मातम पसर गया।

ROAD ACCIDENT IN SUVAKHOLI ONE WOMEN DIED - उत्तराखंड रोड एक्सीडेंट, सुवाखोली रोड एक्सीडेंट, सुवाखोली कार एक्सीडेंट, चिन्यालीसौड़ कार एक्सीडेंट,Uttarakhand road accident, Suvakholi road accident, Suvakholi car accident, Chinyalisaur car Acciden, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लगातार होते हादसे और पहाड़ में मचती चीख पुकार...इन हादसों पर लगाम लगाना वास्तव में मुश्किल साबित हो रहा है। यानी इतना समझ लीजिए कि अगर आप पहाड़ में वाहन चला रहे हैं, तो अपनी सुरक्षा अपने हाथ समझिए। एक और भीषण हादसा हुआ है, जिसमें 1 महिलाकी मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसा भवान-सुवाखोली मोटर मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ से एक परिवार अपनी बेटी की शादी के लिए धरासू तिलपड़ जा रहा था। इस बीच सुवाखोली के पास कार अनियंत्रित हो गई और करीब 150 मीटर गहरी खाई में जा समाई। इस भीषण हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों का इलाज देहरादून के हायर सेंटर में चल रहा है। कार में सवार लोग चंडीगढ़ से अपनी लड़की की शादी के लिए अपने गांव तिलपड़ गमरी जा रहे थे। जैसे ही कार खाई में गिरी तो मौके पर हड़कंप की स्थिति बन गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड: छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान, भीषण हादसे में अपनी पत्नी को खो दिया
स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को खाई से रेस्क्यू किया। इसके बाद सभी को चिन्यालीसौड़ सीएचसी लाया गया। हादसे में रतन माला नाम की महिला की मौत हो गई है। तुरंत ही सभी घायलों को चिन्यालीसौड़ सीएचसी भेजा गया। यहां हालत को गंभीर देखते हुए सभी घायलों को हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया। हैरानी की बात तो ये है कि 108 में कॉल करने के बाद भी 108 मौके पर नहीं पहुंची और घायलों को निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों के नाम इंद्रदेव नौटियाल, रुक्कमणी देवी, मधु और शालिनी हैं। वास्तव में उत्तराखंड के लिए ये अब गंभीर समस्या बनती जा रही है। लगातार हादसे बढ़ रहे हैं। ऐसे में आप भी अपना ध्यान रखिए और हमारी अपील है कि पहाड़ में गाड़ी चलाते वक्त सड़क सुरक्षा के नियमों को ध्यान में रखें।


Uttarakhand News: ROAD ACCIDENT IN SUVAKHOLI ONE WOMEN DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें