बाबा केदारनाथ का आशीर्वाद लेकर देश की कमान संभालेंगे नरेन्द्र मोदी

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी एक बार फिर बाबा केदार का आशीर्वाद लेने आएंगे।

PM MODI TO VISIT KEDARNATH SOON - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, नरेन्द्र मोदी, नरेन्द्र मोदी केदारनाथ, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Narendra Modi, Narendra Modi, Kedarnath, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

मिशन-2019 में जीत हासिल कर बीजेपी दूसरी बार प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ गई। लोकसभा चुनाव खत्म होने के तुरंत बाद और नतीजे घोषित होने से कुछ दिन पहले पीएम मोदी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने उत्तराखंड आए थे, उन्होंने अपने आराध्य की आराधना की और उनसे आर्शीवाद मांगा। बाबा भोलेनाथ के साथ-साथ जनता का आशीर्वाद भी पीएम मोदी को बंपर वोटों के तौर पर मिला। बीजेपी अपने मिशन में कामयाब हो गई है, लेकिन पीएम मोदी अपने आराध्य को धन्यवाद देना भूले नहीं हैं। प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद वो एक बार फिर बदरी-केदार की भूमि में होंगे। देश की सत्ता की बागडोर संभालने से पहले वो भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने केदारनाथ धाम आएंगे। हालांकि उनके दौरे की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन ये तय हो गया है कि वो आएंगे जरूर। प्रशासनिक अमला भी उनके दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है।

यह भी पढें - मोदी कैबिनेट में दिखेंगे उत्तराखंड के ये चेहरे? मिल सकता है केन्द्रीय मंत्री का पद
बाबा केदार पर पीएम मोदी की अटूट श्रद्धा रही है। साधना करने के लिए वो समय-समय पर केदारनाथ धाम आते रहे हैं। बाबा केदार का आशीर्वाद भी उन पर हमेशा बना रहा। सूत्रों के मुताबिक, शपथ ग्रहण पूर्ण होने के बाद वह केदारनाथ दर्शन करने के लिए आएंगे। वह बाबा केदार का आशीर्वाद लेकर देश की कमान संभालेंगे। अंदरखाने इसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। पीएम मोदी ने बाबा केदार से जो मांगा था वो उन्हें मिला भी, अब बारी पीएम मोदी की है। लोगों को पूरी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री का आगामी उत्तराखंड दौरा प्रदेश के लिए बेहद अहम साबित होगा। पीएम के पास उत्तराखंड के विकास के लिए नई योजनाएं होंगी। आपको बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद 18 मई को पीएम नरेंद्र मोदी केदारनाथ आए थे। बीजेपी की जीत के बाद एक बार फिर उनके दौरे की चर्चाएं तेज हो गई हैं...केदारभूमि के लोग भी पीएम नरेंद्र मोदी के यहां आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Uttarakhand News: PM MODI TO VISIT KEDARNATH SOON

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें