BJP की प्रचंड जीत..पहाड़ के अजीत डोभाल ने राष्ट्रवाद की याद दिलाई

बीजेपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ रही है, इस जीत को एनएसए अजीत डोभाल ने राष्ट्रवाद की जीत बताया है

AJIT DOVAL ON ELECTION RESULT - उत्तराखंड लोकसभा रिजल्ट, उत्तराखंड लोकसभा चुनाव, हरिद्वार लोकसभा सीट, टिहरी लोकसभा सीट, गढ़वाल लोकसभा सीट, अल्मोड़ा लोकसभा सीट, नैनीताल लोकसभा सीट, Uttarakhand Lok Sabha Result, Uttarakhand Lok Sabha, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने से ठीक पहले पीएम नरेंद्र मोदी बाबा केदारनाथ और भगवान बद्रीनाथ का आशीर्वाद लेने उत्तराखंड आए थे, और उन्हें बाबा केदार का बंपर आशीर्वाद मिला भी...कम से कम लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने की और बढ़ रही बीजेपी की जीत के आंकड़ों को देखकर तो यही लग रहा है। साल 2014 की तरह इस बार भी बीजेपी प्रचंड बहुमत हासिल करती दिख रही है...देशभर से चुनाव नतीजे सामने आ रहे हैं और यहां बीजेपी को मिल रही जीत पर तमाम बड़े नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने भी बीजेपी को मिल रही जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये जीत निजी स्वार्थों पर राष्ट्रवाद की जीत है। बीजेपी नेताओं सहयोगियों ने इसे नरेंद्र मोदी की जीत करार दिया है।

ट्विटर पर भी पीएम मोदी के अभिनंदन के लिए भेजे जा रहे संदेशों की बाढ़ आ गई है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कहा कि - प्रधानमंत्री जी, भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूं। वहीं लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी को इतनी बड़ी जीत पीएम नरेंद्र मोदी के कारण ही मिली है। लोकसभा चुनाव की मतगणना पर गौर करें तो साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव की तरह बीजेपी इस बार भी जीत का इतिहास रचने जा रही। हालिया मिले आंकड़ों के अनुसार एनडीए 345 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि दूसरे दल दहाई के आंकड़े को पार नहीं कर पाए हैं। कुल मिलाकर कहेंगे तो ये बीजेपी के लिए अद्भुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय जीत है।


Uttarakhand News: AJIT DOVAL ON ELECTION RESULT

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें