loksabha elections 2019 results

दिल्ली से देहरादून आ रही थी वॉल्वो बस.. ITBP के DIG का बैग चोरी हो गया

दिल्ली से देहरादून आ रही वोल्वो बस से आइटीबीपी के डीआईजी का बैग चोरी हो गया, इस मामले में पटेलनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

officer's bag Stolen in Volvo bus - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, उत्तराखंड वॉल्वो बस, दिल्ली टू देहरादून वॉल्वो बस, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Uttarakhand Volvo Bus, Delhi to Dehradun Volvo Bus, Latest Uttara, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

दिल्ली से देहरादून आने वाले और दून से दिल्ली जाने वाले यात्री सावधान हो जाएं...दून से चलने वाली लग्जरी बसों में यात्रियों का सामान चोरी होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं...हाल ही में चोरों ने बस में सवार डीआईजी का बैग चोरी कर लिया। डीआईजी आईटीबीपी सीमाद्वार में तैनात हैं, उन्होंने इस संबंध में पटेलनगर थाने में मुकद्मा दर्ज कराया है, तब से पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है। ये घटना 13 मई की है, आईटीबीपी सीमाद्वार में तैनात डीआईजी रविंद्र पांडे 13 मई की रात को वोल्वो बस से दिल्ली से देहरादून आ रहे थे...इसी दौरान रास्ते में चोर ने कब उनका बैग उड़ा लिया उन्हें पता ही नहीं चला....बैग में लैपटॉप तो था ही साथ ही दूसरा कीमती सामान भी था, जिस पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। चोरी की भनक डीआईजी साहब को तब लगी, जब वो देहरादून आईएसबीटी पहुंचे। बाद में उन्होंने पटेलनगर थाने पहुंचकर चोरी का मामला दर्ज कराया।

यह भी पढें - पहाड़ में भयानक हादसा होने से टला...मरने से पहले 27 यात्रियों को बचाकर चला गया भरत
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच में ये पता चला है कि चोरों ने बैग यूपी के खतौली में उड़ाया, फिलहाल पुलिस की जांच जारी है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले पुलिस ने इसी तरह के एक गिरोह को पकड़ा था, जो कि देहरादून से चंडीगढ़ के बीच चलने वाली बसों में इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया करता था। देहरादून से दूसरे शहरों में चलने वाली वाल्वो में चोरी की घटनाएं बेहद आम हैं। चोरों का गिरोह अक्सर उन बसों में ज्यादा वारदातें करता है, जो रात में देहरादून से चलती हैं। गैंग को भी ये पता है कि वोल्वो में ज्यादातर मालदार लोग ही सफर करते हैं, उन्हें बिना एसी के रहने की आदत जो नहीं होती, इसी का फायदा उठाकर ये उनके सामान पर हाथ साफ कर देते हैं। वोल्वो में चोरों के गैंग की सक्रियता ने एक बार फिर पुलिस की नींद उड़ा दी है, पुलिस ने चोरों की धरपकड़ के लिए टीमें तैयार की हैं...पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है।


Uttarakhand News: officer's bag Stolen in Volvo bus

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें