पौड़ी गढ़वाल में बारातियों से भरी मैक्स खाई में गिरी...दो की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

पौड़ी गढ़वाल से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। एक हादसे की वजह से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

road accident in pauri garhwal two died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पौड़ी गढ़वाल, पौड़ी गढ़वाल मैक्स हादसा, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Pauri Garhwal, Pauri Garhwal Max Incident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बीते दिन ही खबर आई थी कि बागेश्वर में एक हादसा हुआ और उसमें दूल्हे के पिता की मौत हो गई। ये हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर से एक भयावह हादसा हुआ है। पौड़ी गढ़वाल से ये खबर आ रही है, जहां खंड मल्ला गांव के पास बरातियों से भरी मैक्स खाई में गिर गई। खबर है कि अब तक इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कई लोग और भी हैं, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं। अब तक मिली जानकारी अनुसार वाहन में चालक समेत कुल 11 लोग सवार थे। आज सुबह लगभग 11:30 बजे जिला पौड़ी गढ़वाल के पैठाणी में बारात ले जा रही मैक्स वाहन UA07 L0847 वाहन अचानक खाई में गिर गया। एक्सीडेंट का कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है लेकिन ये बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद से ही चालक फरार है। गाड़ी में सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 बाराती गंभीर घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें पाबो सामुदायिक केंद्र में रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढें - पहाड़ में शादी की खुशियों के दौरान पसरा मातम..भीषण हादसे में दूल्हे के पिता की मौत
आपको बता दें कि कल ही बागेश्वर में एक भीषण हादसा हुआ था। बारात शुक्रवार की रात गोखुरी गांव से जिला मुख्यालय बागेश्वर आई थी। आज सुबह 6 बजे बारात विदा हुई और सुबह साढे़ आठ बजे कलना के पास कार हादसे की शिकार होकर खाई में गिरी। हादसे में विनोद पंत (उम्र 58 वर्ष) निवासी गोखुरी कांडा की मौत हो गयी है। इसके अलावा मोनिका पंत नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हैं...उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायलों में एक 3 महीने का मासूम बच्चा भी है। हादसा कांडा रोड के पास हुआ, जहां बारातियों को लेकर जा रही ऑल्टो कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई। कार के खाई में गिरते ही वहां चीख-पुकार मच गई। लोगों ने किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया।हादसे की खबर जैसे ही परिवार को मिली शादी का माहौल गमगीन हो गया। मृतक के परिजन बिलख रहे थे। वहीं घायलो की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। इस बीच पौड़ी गढ़वाल से एक और हादसे की खबर आई है, जो कि दुखद है।


Uttarakhand News: road accident in pauri garhwal two died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें