पहाड़ में शादी की खुशियों के दौरान पसरा मातम..भीषण हादसे में दूल्हे के पिता की मौत

पहाड़ में बारात में जा रही कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दूल्हे के पिता की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

road accident in uttarakhand during marriage - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, बागेश्वर हादसा, बागेश्वर रोड एक्सीडेंट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Bageshwar Incident, Bageshwar Road Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के बागेश्वर में शादी का माहौल कुछ ही पल में मातम में बदल गया, दरअसल बारात में जा रही एक कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी, हादसे में दूल्हे के पिता की मौत हो गई, जबकि दूसरे कार सवार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बारात शुक्रवार की रात गोखुरी गांव से जिला मुख्यालय बागेश्वर आई थी। आज सुबह 6 बजे बारात विदा हुई और सुबह साढे़ आठ बजे कलना के पास कार हादसे की शिकार होकर खाई में गिरी। हादसे में विनोद पंत (उम्र 58 वर्ष) निवासी गोखुरी कांडा की मौत हो गयी है। इसके अलावा मोनिका पंत नाम की महिला गंभीर रूप से घायल हैं...उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। घायलों में एक 3 महीने का मासूम बच्चा भी है। हादसा कांडा रोड के पास हुआ, जहां बारातियों को लेकर जा रही ऑल्टो कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई। कार के खाई में गिरते ही वहां चीख-पुकार मच गई। लोगों ने किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की खबर जैसे ही परिवार को मिली शादी का माहौल गमगीन हो गया। मृतक के परिजन बिलख रहे थे। वहीं घायलो की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढें - पहाड़ में भीषण हादसा..मातम में बदली शादी की खुशियां..खाई में कार गिरने से एक मौत
ये दुखद हादसा कलना बैंड के बास हुआ, जहां बागेश्वर से धरमघर की तरफ जा रही कार वाहन संख्या UK 02 5754 खाई में गिर गई। हादसा सुबह 8 बजकर 50 मिनट पर हुआ। हादसे में 58 साल के विनोद पंत की मौत हो गई, वो गोखुरी कांडा के रहने वाले थे। इसके साथ ही 25 वर्षीय मोनिका पंत गंभीर रूप से घायल है, उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। 50 वर्षीय प्रेम प्रकाश जोशी, हेमा जोशी और 3 महीने का एक बच्चा भी हादसे में घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उत्तराखंड में ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा, जबकि सड़क हादसों की खबरें ना आ रही हों...कई बार ड्राइवर की लापरवाही तो कई बार खराब सड़कें लोगों की जान ले रही हैं, इसके बावजूद वाहनचालक हादसों से सबक लेने को तैयार नहीं हैं।


Uttarakhand News: road accident in uttarakhand during marriage

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें