उत्तराखंड People tried to murder advocate in nainital

देवभूमि में गुंडाराज...एडवोकेट को चाकू से गोदा, तलवार से गला रेतने की कोशिश

उत्तराखंड में बदमाशों ने वकील को चाकू मारने के बाद तलवार से उसका गला रेतने की कोशिश की। मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है।

उत्तराखंड: People tried to murder advocate in nainital
Image: People tried to murder advocate in nainital (Source: Social Media)

: उत्तराखंड के नैनीताल में बदमाशों ने जमीन विवाद के चलते वकील को चाकू मार कर, उसका गला रेतने की कोशिश की। आरोपी बदमाश पीड़ित वकील को अगवा कर अपने साथ ले गए थे और उसकी हत्या की कोशिश की, वकील बेहोश हो गया तो आरोपी उसे मरा समझ कर सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। बाद में वकील ने किसी तरह थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पीड़ित वकील ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसकी पत्नी के कपड़े भी फाड़े और उसके साथ अभद्रता की। वहीं जैसे ही वकील के साथियों को हमले की सूचना मिली वो थाने पहुंच गए, और हंगामा करने लगे। पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। मामला कालाढूंगी रोड पर वन विभाग के वॉटरफॉल के समाने स्थित जमीन से जुड़ा है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित वकील रवि कनवाल जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करता है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - शर्मनाक! उत्तराखंड में 108 सेवा पर की जा रही हैं फर्जी कॉल..मरीजों से खिलवाड़
कालाढूंगी रोड में सड़ीयाताल झील से आगे वॉटरफॉल के समीप अधिवक्ता रवि का घर है। रवि कनवाल का पड़ोस में रेस्टोरेंट संचालक के साथ जमीन से संबंधित विवाद हुआ था। वहीं पीड़ित वकील का आरोप है कि रेस्टोरेंट संचालक के साथियों ने उसे अगवा कर चाकू मारा। आरोपियों ने पीड़ित के मुंह में बंदूक ठूंसने के साथ ही तलवार से गला रेतने को कोशिश भी की। पीड़ित बेहोश हो गया तो, आरोपी उसे मरा समझकर झील के समीप फेंक गए। चर्चा है कि इस दौरान वहां पर गोली भी चली थी, हालांकि पुलिस ने गोली चलने की घटना से साफ इनकार किया है। पुलिस ने कहना है कि पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। बहरहाल पुलिस ने पीड़ित वकील और उसकी पत्नी के साथ ही दूसरे पक्ष के सरिता नेगी, उसके जेठ इंदर नेगी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।