loksabha elections 2019 results

नशे में धुत महिला ने सड़क पर काटा बवाल, पति से हुआ था झगड़ा

नैनीताल में शराब के नशे में धुत महिला ने चौक पर जमकर हंगामा किया...हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अपने साथ ले गई।

A drunken women made an outcry on the street - महिला, ,उत्तराखंड ,शराब, नैनीताल,पुलिस , women,drunk,Nainital,police,uttrakhand, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

क्या जमाना आ गया है, अब तक पियक्कड़ पति ही सड़कों पर हंगामा करते दिखते थे...पत्नियों को धमकाते-पीटते मिला करते थे, लेकिन नैनीताल में कुछ अलग नजारा देखने को मिला...यहां पति की हरकतों से नाराज महिला ने जमकर बवाल काटा। लोग उसे समझाने-बुझाने पहुंचे तो पता चला कि महिला शराब के नशे में धुत है...जो बातें वो होशोहवास में कहने-बोलने से झिझक रही थी, शराब के नशे में वो सब बक डालीं। महिला हंगामा करती रही, और लोग खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे। घटना तल्लीताल गांधीचौक के पास की है, जहां नशे में धुत महिला शाम करीब 6 बजे गांधी चौक पहुंची और हंगामा करने लगी। इस बात की सूचना लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रही महिला को समझाने की खूब कोशिश की, लेकिन शराब का नशा महिला के सिर पर कुछ इस कदर सवार था कि वो कुछ सुनने-समझने के लिए तैयार नहीं हुई। जब कोई ऑप्शन नहीं रहा तो पुलिस ने महिला को पकड़ कर मेडिकल के लिए भेज दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड: करवा चौथ के बाद शराबी पति की हैवानियत, ब्लेड से काटा पत्नी का गला
बताया जा रहा है कि महिला हरिद्वार की रहने वाली है, जबकि उसका पति हल्द्वानी में रहता है। महिला के साथ दस साल का एक बच्चा भी है, पुलिस ने बताया कि लंबे वक्त से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। महिला अपने पति से बेहद नाराज है। फिलहाल पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मेडिकल के बाद जरूरी कार्रवाई करने की बात कही है। इस घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है...लोग कहते नजर आए कि शराब पीकर उत्पात मचाती महिला ने अपने साथ मौजूद बच्चे तक का लिहाज नहीं किया। जो विवाद घर के भीतर निपटाए जा सकते हैं, उन्हें महिला सड़क तक खींच लाई। महिला की हरकतों से पुलिस भी हैरान-परेशान है...महिला को मेडिकल के लिए भेजने के बाद जरूरी कार्रवाई की जा रही है।


Uttarakhand News: A drunken women made an outcry on the street

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें