लिव-इन में रह रही रेस्टोरेंट संचालिका पर फायरिंग, तीन गोलियां लगने से हुई मौत

दून में दवा कारोबारी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की कार सवार बदमाशों ने हत्या कर दी।

murder by a women - देहरादून, अंधाधुंध फायरिंग, महिला की मौत, रेस्टोरेंट, सहस्त्रधारा रोड, लिव-इन रिलेशनशिप, राकेश कुमार गुप्ता, मुजफ्फरनगर, पैसेफिक गोल्फ, Dehradun, Sahastradhara road, live-in relationship, Rakesh Kumar, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून का सहस्त्रधारा रोड इलाका मंगलवार की रात अंधाधुंध फायरिंग की आवाज से गूंज उठा। कार सवार युवकों ने एक महिला पर गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला रेस्टोरेंट का संचालन करती थी। महिला को तीन गोलियां लगी थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की शिनाख्त समरजहां उर्फ रिहाना के तौर पर हुई है, वो मुजफ्फरनगर की रहने वाली थी। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पहले पति को तलाक दे दिया था। उसके बाद वो मुजफ्फरनगर के एक दवा कारोबारी के संपर्क में आई। दोनों के बीच नजदीकियां बनीं तो दोनों ने साथ में रहने का फैसला कर लिया। महिला दवा कारोबारी क साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। पुलिस हत्या को अवैध संबंधों से जोड़कर देख रही है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: इस ‘बच्चे’ की वजह से हुई रोहित शेखर की हत्या..पत्नी अपूर्वा ने किया खुलासा
दवा कारोबारी राकेश कुमार गुप्ता 15 दिन पहले ही उसे देहरादून लेकर आया था। गुप्ता का बेटा कार्तिक सहस्त्रधारा रोड़ पर पैसेफिक गोल्फ के पास माउंट ग्रिल के नाम से फैमिली रेस्टोरेंट चलाता था। समरजहां कार्तिक के साथ रेस्टोरेंट की देखभाल करती थी। राकेश कुमार गुप्ता अब रेस्टोरेंट के बराबर में ही समरजहां के लिए बुटीक सेंटर खुलवा रहा था। बताया जा रहा है कि समरजहां मंगलवार रात बुटीक की दुकान के काम को देखने के बाद स्कूटी से घर लौट रही थी। जैसे ही वो घर के करीब पहुंची, पहले से घात लगाए बैठे कार सवार बदमाशों ने उस पर गोलियां बरसा दीं। घटना रात सवा नौ बजे की है। समरजहां ने जान बचाने के लिए स्कूटी छोड़ दौड़ लगा दी, लेकिन उसे गोली लग चुकी थी। तीन गोलियां लगने के बाद समरजहां लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गई। गोलियों की आवाज सुनकर दवा कारोबारी का बेटा मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक कार सवार बदमाश फरार हो गए थे। घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, पर उसकी जान बच नहीं सकी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस देर रात तक कार सवार हत्यारोपियों की घेराबंदी में जुटी थी, लेकिन उनका अब तक सुराग नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी स्लेटी रंग की कार में सवार होकर आए थे, जिस पर हरियाणा की नंबर प्लेट लगी थी। पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह अवैध संबंध हो सकती है, फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। जिलेभर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।


Uttarakhand News: murder by a women

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें