loksabha elections 2019 results

देहरादून: मां-बेटी ने किट्टी पार्टी के नाम पर 200 महिलाओं को लगाया चूना

देहरादून में किट्टी संचालित करने वाली मां-बेटियों ने महिलाओं से किट्टी के नाम पर लाखों रुपये ले लिए, लेकिन जब रुपये लौटाने की बारी आई तो पांचों फरार हो गईं।

Mother daughter fool 200 women for Kitty Party dehradun - Kitty Party fraud, dehradun, nehru colony dehradun, नेहरू कॉलोनी, किट्टी पार्टी, अपराध, देहरादून न्यूज़, उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

औरत ही औरत की दुश्मन होती है, ये सुना तो था, लेकिन देहरादून में जो हुआ उसे देख ये साबित भी हो गया। दून में महिलाएं किसी तरह दो-दो पैसे बचाकर किट्टी में जमा कर रही थीं, सोचा था बुरे वक्त में ये पैसे काम आएंगे। पैसे काम तो आए, लेकिन जमा कराने वाली महिलाओं के नहीं सुनीता खत्री नाम की महिला के, जो कि महिलाओं को चूना लगाकर चंपत हो गई। पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर सुनीता खत्री को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसकी चार बेटियां अब भी फरार हैं, उन पर भी मां के साथ ठगी में हाथ बंटाने का आरोप है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। वहीं जैसे ही सुनीता के पकड़े जाने की खबर पीड़ित महिलाओं को मिली वो थाने पहुंच गईं और पुलिस से सुनीता को उनके हवाले कर देने की मांग करने लगीं। महिलाओं ने थाने में हंगामा भी किया, पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।

यह भी पढें - पहाड़ के जनरल ने कर दिखाया बेमिसाल काम, अब सेना में भर्ती होंगी जांबाज बेटियां
घटना नेहरू कॉलोनी की है, जहां सुनीता खत्री नाम की महिला किट्टी संचालित करती थी। दो सौ से ज्यादा महिलाओं ने किट्टी में पैसे जमा किए हुए थे। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि सुनीता और उसकी चारों बेटियों ने 200 महिलाओं से किट्टी के नाम पर रुपये लिए, लेकिन जब रुपये लौटाने की बारी आई तो पांचों फरार हो गईं। इस संबंध में पीड़ितों ने 3 अप्रैल को पांचों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कराया था, जिस पर पुलिस ने सुनीता खत्री को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया, उसकी बेटियां अब भी फरार हैं, पुलिस उन्हें ढूंढ रही है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देहरादून के अलग-अलग इलाकों में किट्टी कमेटी के नाम ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। एक मामले में तो किट्टी संचालिका हजारों महिलाओं के करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गई थीं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है...तभी से पुलिस किट्टी संचालकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।


Uttarakhand News: Mother daughter fool 200 women for Kitty Party dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें