उत्तराखंड NAINITAL HUSBAND MURDERED WIFE

उत्तराखंड: शक में उजड़ गया परिवार..पति ने पत्नी को मार डाला..3 महीने की बेटी को कौन पालेगा?

अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, ऐसा करते हुए उसे अपनी 3 महीने की बच्ची का भी ख्याल नहीं आया...

उत्तराखंड: NAINITAL HUSBAND MURDERED WIFE
Image: NAINITAL HUSBAND MURDERED WIFE (Source: Social Media)

: जिस रिश्ते में शक अपनी जगह बना ले, वहां प्यार कभी पनप ही नहीं सकता...ऐसा ही हुआ नैनीताल में जहां पति ने पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर जान ले ली। ये गुनाह करते वक्त उसे अपनी 3 महीने की बच्ची का भी ख्याल नहीं आया, जिसकी परवरिश करने वाला अब कोई नहीं है। मां ये दुनिया छोड़ कर जा चुकी है और पिता की जिंदगी अब जेल में कटेगी...दरअसल आरोपी पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध हैं, शक का कीड़ा उसे भीतर ही भीतर खाए जा रहा था और इसका अंजाम ये हुआ कि उसने पत्नी की जान ही ले ली। घटना नैनीताल के पीरूमदारा के कीर्ति कुंज इलाके की है, जहां अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। दोनों की शादी को अभी डेढ़ साल ही हुआ था, शादी की दूसरी सालगिरह मनाने से पहले ही शक ने इन दोनों के रिश्ते को तबाह कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक देहरादून की रहने वाली 24 साल की अंजलि की शादी डेढ़ साल पहले पीरूमदारा में रहने वाले संदीप बिष्ट से हुई थी। दोनों की तीन महीने की बेटी भी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड में नशेड़ी पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, बीड़ी से जलाई मासूम बेटी की आंख
शुक्रवार को सास पुष्पा देवी को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया, झगड़ा इतना बढ़ गया कि संदीप ने पत्नी अंजलि की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी, इसके बाद उसने अपनी तीन महीने की बच्ची आकांक्षा को भाई के घर छोड़ा और वहां से भाग गया। सुबह युवक की मुंहबोली बहन ने घर में अंजलि का शव फर्श पर पड़े देखा। तब कहीं जाकर लोगों को घटना का पता चला। इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी युवक को पीरूमदारा से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे शक था कि पत्नी अंजलि के किसी और से संबंध थे। वहीं मृतक अंजलि के पिता मदन सिंह ने आरोप लगाया कि दामाद उनकी बेटी पर बेवजह शक करता था, उसके साथ मारपीट करता था, वो बेटी से दूर थे यही वजह है कि वो उसके लिए कुछ कर नहीं पाए। छह महीने पहले भी उसने अंजलि के साथ मारपीट की थी...वो अपने दामाद के सामने कई बार गिड़गिड़ा चुके थे, लेकिन उसने उनकी एक ना सुनी और उनकी बेटी की जान ले ली। बहरहाल हत्या का आरोपी पति संदीप पुलिस की गिरफ्त में है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।