देहरादून में भीषण हादसा..कार-ट्रक में हुई भिड़ंत..छात्र और छात्रा की मौत

देहरादून में एक भीषण हादसे की खबर आ रही है। इस हादसे में एक छात्रा और एक छात्र की मौत की खबर है।

road accident at dehradun two grafic era students died - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून सड़क हादसा, देहरादून ग्राफिक एरा, ग्राफिक एरा इंस्टीट्यूट, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun road accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ये बात सच है कि देहरादून में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। राजधानी में लगातार बढ़ते हादसों से कोहराम मच रहा है। कभी तेज रफ्तार, कभी नशा, कभी यातायात नियमों का पालन ना होने की वजह से हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि देहरादून के थाना पटेलनगर क्षेत्र के शिमलाबाई के पास तेज रफ्तार की वजह से छात्र और छात्रा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा गणेशपुर हाईवे पर हुआ है। यहां कार और डंपर की आमने-सामने टक्कर हो गई। कार में ग्राफिक एरा कॉलेज के छात्र-छात्रा बैठे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से डंपर चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। आइए आपको विस्तार से इस हादसे की जानकारी देते हैं।

यह भी पढें - जघन्य हत्याकांड से दहल उठा पहाड़, बेरहमी से महिला की हत्या..पैरों की उंगलियां भी काटी
जानकारी के मुताबिक कार में सवार मृतक युवक- युवती ग्राफिक एरा कॉलेज में पढ़ते थे। बताया जा रहा है कि बीती रात कॉलेज में पार्टी थी और दोनों वहां से वापस लौट रहे थे। जब कार गणशेपुर हाईवे पर पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर से सीधी भिड़ंत हो गई। हालांकि पुलिस का इस मामले में ये भी कहना है कि कार ने गलत दिशा से आकर टक्कर मारी है। पुलिस को शक है कि नशे और रफ्तार की वजह से भी ये हादसा हो सकता है। फिलहाल शवों को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच लगातार जारी है। हमारी भी आपसे अपील है कि कभी भी सड़क पर चलें तो सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन जरूर करें। तेज रफ्तार कभी भी आपकी मौत का कारण बन सकती है। इसलिए तेज रफ्तार से चलने के बजाय नियमों की पालना पर ध्यान दें।


Uttarakhand News: road accident at dehradun two grafic era students died

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें