देहरादून में दर्दनाक हादसा...ट्रक ने बाइक को कुचला, दो युवकों की मौत से मातम

देहरादून में एक बार फिर से बड़ा हादसा हुआ है। ट्रक ने बाइक को कुचल दिया, हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

BIKE ACCIDENT IN DEHRADUN TWO DIED - देहरादून बाइक एक्सीडेंट, देहरादून बाइक हादसा, विकासनगर बाइक एक्सीडेंट, विकासनगर एक्सीडेंट न्यूज, Dehradun bike accident, Dehradun bike accident, Vikasnagar bike accident, Vikasnagar accident news, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में लगातार हो रहे सड़क हादसों में हर दिन कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, वाहनचालकों की लापरवाही दूसरे लोगों की जान पर भारी पड़ रही है। हालिया मामला विकासनगर इलाके का है है, जहां सहसपुर में खुशहालपुर के पास बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए, हादसे में दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव अपने कब्जे में ले लिए। बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी, हादसा सामने से आ रही बाइक को ओवरटेक करते वक्त हुआ, तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक करते वक्त बाइक को रौंद डाला, जिससे दोनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए थे। एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढें - पहाड़ में भीषण हादसा...300 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 8 लोगों की मौत, 13 घायल !
मृतकों की शिनाख्त 51 साल के जयवीर और 25 वर्षीय अनीश के रूप में हुई है। दोनों सहसपुर के रहने वाले थे। हादसे के वक्त दोनों बाइक से हरबर्टपुर की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान दोनों एक्सीडेंट के शिकार हो गए। घायलों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने सहसपुर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक को सीज कर दिया गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसों से सबक लेने की जरूरत है...आप भी रफ्तार के जूनून से बचें, वाहन चलाते वक्त सावधान रहें...आपकी सावधानी आपके साथ ही दूसरे कई लोगों की जान बचा सकती है।


Uttarakhand News: BIKE ACCIDENT IN DEHRADUN TWO DIED

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें