loksabha elections 2019 results

ऋषिकेश की बस पार्किंग में आग लगने से हड़कंप..4 बसें जलकर राख

ऋषिकेश में बस पार्किंग में खड़ी बसों में अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है।

bus catch fire in rishikesh bus stand - उत्तराखंड न्यूज, ऋषिकेश बस स्टैंड, ऋषिकेश बस पार्किंग आग, देहरादून न्यूज,Uttarakhand News, Rishikesh bus stand, Rishikesh bus parking fire, Dehradun News,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ऋषिकेश में रविवार की रात 11 बजे जब लोग शांति से घरों में सो रहे थे, ठीक उसी वक्त बस पार्किंग में खड़ी बसों में अचानक आग लग गई...बसों से आग की बड़ी-बड़ी लपटें निकल रही थीं, बसों में आग लगने की खबर सुनकर आस-पास के लोग घरों से बाहर निकल आए। दमकल कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। शुक्र है कि आग से कोई जन हानि नहीं हुई है, लेकिन पार्किंग में खड़ी चार बसें जलकर राख हो गई हैं। बसों की सीट और टायर जल गए हैं, वहीं दूसरी बसों को भी नुकसान पहुंचा है। आग कैसे लगी इस बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, ताकि आग लगने की वजह का पता लग सके। हादसा ट्रांजिट कंपाउंड में हुआ, जहां चंद्रभागा नदी के किनारे टुल्लू पंप के पास बस पार्किंग में अचानक आग लग गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड: फ्रिज में शॉर्ट सर्किट, घर में लगी आग...मासूम बच्चे की मौत, दो बच्चे झुलसे
आग की बड़ी-बड़ी लपटें देख लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों ने इस बारे में पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए। स्थानीय लोगों ने भी दमकलकर्मियों की आग बुझाने में मदद की। करीब 20 मिनट तक दमकलकर्मी आग से जूझते रहे, तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने की वजह से चार बसें जलकर राख हो गई हैं, जिन बसों को नुकसान हुआ है उनमें हिमगिरी एक्सप्रेस, विश्वनाथ सेवा और लोकल रूट की बसें शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आग लगने से बस के अंदर सभी सीटें पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है, जबकि बस की कई हिस्से व टायर भी पूरी तरह से जल गए हैं। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस की जांच जारी है।


Uttarakhand News: bus catch fire in rishikesh bus stand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें