loksabha elections 2019 results

उत्तराखंड में भीषण हादसा…बारात की बस खाई में गिरी..24 लोग घायल..3 की हालत गंभीर

उत्तराखंड में एक बार फिर से भीषण हादसा हुआ है। वाल ये है कि आखिर कब तक इन हादसों पर लगाम लगेगी। आगे पढ़िए पूरी खबर…

BUS ACCIDENT AT KASHIPUR UTTARAKHAND - उत्तराखंड बस एक्सीडेंट, काशीपुर बस एक्सीडेंट, धीमरखेड़ा, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, Uttarakhand Bus Accident, Kashipur Bus Accident, Dhimarkhedra, Latest Uttarakhand News,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोग लगातार मौत के मुंह में समा रहे हैं और सड़क पर जगह-जगह कोहराम मच रहा है। एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है। ये हादसा उत्तराखंड के काशीपुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी एक बस खाई में गिर गई, जिस वजह है दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए और करीब 3 यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि काशीपुर के धीमरखेड़ा से एक बरात की बस अदलपुर लौट रही थी। इस दौरान बस बेकाबू होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। जिस जगह पर बस गिरी वहां पानी था और इस वजह से और भी ज्यादा चीख पुकार मच गई। तुरंत ही पुलिस को इस बारे में खबर की गई। पुलिस ने क्रेन बुलावाई और बस को सीधा करवाया। इतना समझ लीजिए के शादी विवाह के एक कार्यक्रम में बवाल मच गया। खबर है कि मुरादाबाद के अदलपुर गांव से एक बारात काशीपुर के धीमरखेड़ा आई थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड में बड़ा हादसा, छात्रों को ले जा रही बस पलटी..चमत्कार से बची 28 जिंदगियां
शादी के तुरंत बाद बस नंबर UP 16 A 4365 का ड्राइवर जल्दी चलने की जिद करने लगा। ड्राइवर का कहना था कि उसे एक और बारात लेकर जाना है। इसके बाद तो चालक ने बस को तेज रफ्तार में दौड़ाना शुरू कर दिया। पैगा गांव तक पहुंचते पहुंचते बस बेकाबू हो गई और असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। खाई में पानी भरा था और इस वजह से बारातियों को खाई से बाहर निकलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। तुरंत ही पैगा चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट को इस बारे में खबर की हई। वो पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और क्रेन की मदद से बस को सीधा करवाया गया। सभी घायलों को शुरुआती इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। खबर है कि इस हादसे के बाद से बस का चालक मौके से फरार है।


Uttarakhand News: BUS ACCIDENT AT KASHIPUR UTTARAKHAND

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें