देवभूमि में दरिंदगी, 6 साल की मासूम की हत्या के बाद दुष्कर्म, नशे का आदी है आरोपी

पुलिस ने 6 साल की मासूम की हत्या कर उसकी लाश संग दुष्कर्म करने वाले हैवान को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है।

6 years old murdered and raped in haridwar uttarakhand - हरिद्वार, श्यामपुर, दुष्कर्म, हैवानियत, haridwar, shyampur, उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज़, खबर उत्तराखंड, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

ये हम कैसे समाज में रह रहे हैं, जहां इंसानी संवेदनाएं दम तोड़ चुकी हैं। बच्चियों के साथ हैवानियत की ऐसी घटनाएं हो रही हैं कि सुनकर कलेजा मुंह को आ जाता है। हम दर्द से तड़प उठते हैं...तो जरा सोचिए जिन परिवारों की बच्चियों के साथ ये होता होगा उन पर क्या गुजरती होगी...हकीकत तो ये है कि उनके दर्द का हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते। ऐसा ही एक मामला हरिद्वार में सामने आया है, जहां वहशी दरिंदे ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। नशे में धुत युवक ने 6 साल की मासूम को अगवा कर उसकी हत्या कर दी, और उसके बाद लाश के साथ दुष्कर्म किया....इससे वीभत्स और घिनौना अपराध शायद ही कोई और हो। पुलिस ने बच्ची के हत्यारे और दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढें - पहाड़ में बीए की छात्रा से गैंगरेप, गिरफ्त में 3 हैवान..सख्त सजा देने की तैयारी
आरोपी का नाम सोनू है वो चिड़ियाघर क्षेत्र का रहने वाला है। सोनू नशे का आदी है और अक्सर नशे की हालत में इधर-उधर पड़ा रहता है। शुक्रवार शाम उसने 6 साल की मासूम को अगवा कर लिया और दोपहर में ही बच्ची की हत्या कर दी। उसके बाद सोनू ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए बच्ची के शव के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक श्यामपुर थाना क्षेत्र में कोटावाली गांव से सटे जंगल में बच्ची की अर्धनग्न लाश मिली थी। आशंका जताई जा रही थी कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई होगी। बच्ची का परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, और कोटावाली में फसल काटने के लिए आया हुआ था। बच्ची शुक्रवार शाम 4 बजे से लापता थी। बाद में उसकी लाश जंगल में पड़ी मिली। पुलिस ने बच्ची की मौत की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। बच्ची का हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपी सोनू ने बच्ची की हत्या के बाद दुष्कर्म की बात कबूली है...फिलहाल पुलिस को बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Uttarakhand News: 6 years old murdered and raped in haridwar uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें